Asianet News HindiAsianet News Hindi

बलात्कार आरोपियों को निर्धारित समय के भीतर हो फांसी की सजा: मायावती

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने आग के हवाले की गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत के बाद कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए शनिवार को अपील की कि उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए शीघ्र पहल करें

Mayawati says Rape accused to be hanged within stipulated time kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 7, 2019, 12:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने आग के हवाले की गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत के बाद कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए शनिवार को अपील की कि उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए शीघ्र पहल करे।

मायावती ने ट्वीट किया, ''जिस उन्नाव बलात्कार पीड़िता को जलाकर मारने की कोशिश की गई, उसकी कल रात दिल्ली में हुई दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक है। इस दुःख की घड़ी में बसपा पीड़ित परिवार के साथ है। उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार को समुचित न्याय दिलाने हेतु शीघ्र ही विशेष पहल करे, यही इंसाफ का तकाज़ा और जनता की मांग है।"

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ''साथ ही, इस किस्म की दर्दनाक घटनाओं को उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में रोकने हेतु राज्य सरकारों को चाहिए कि वे लोगों में कानून का खौफ पैदा करे तथा केन्द्र भी ऐसी घटनाओं को मद्देनजर रखते हुये दोषियों को निर्धारित समय के भीतर ही फांसी की सख्त सजा दिलाने का कानून जरूर बनाए।"

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios