Asianet News HindiAsianet News Hindi

10वीं की छात्रा से 4 लोगों ने किया गैंगरेप, गंभीर हालत में अस्पताल में कराई गई भर्ती

यूपी के कासगंज में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़िता के गांव के 4 युवकों ने उसके साथ दरिंदगी की। पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए 4 टीमें गठित की है।

minor girl physically assaulted by four men in kasganj
Author
Kasganj, First Published Dec 2, 2019, 3:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कासगंज (Uttar Pradesh). यूपी के कासगंज में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़िता के गांव के 4 युवकों ने उसके साथ दरिंदगी की। पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए 4 टीमें गठित की है। बता दें, हाल ही में प्रदेश के संभल जिले में एक नाबालिग के साथ रेप के बाद उसे जिंदा जला दिया गया था। 9 दिन इलाज के बाद बीते शनिवार को उसने दम तोड़ दिया। 

क्या है नाबालिग के साथ गैंगरेप का पूरा मामला
मामला सढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता ने बताया, रविवार शाम मैं शौच के लिए घर से निकली थी। रास्ते में गांव के अंकित, घनश्याम, सुरेश और पुष्पेन्द्र मुझे जबरदस्ती अपने साथ ले गए। उन्होंने पास के बाग में मेरे साथ गलत काम किया। इसके बाद वो मुझे वहीं छोड़कर भाग गए। किसी तरह मैं घर पहुंची और सबको इस बारे में बताया। 

क्या है संभल का पूरा मामला
मामला संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र का है। 21 नवंबर को पड़ोस में रहने वाले युवक ने नाबालिग युवती को घर में अकेला पाकर पहले उसके साथ रेप किया। उसके बाद पुलिस से बचने के लिए उस पर केरोसिन डाल आग लगा दी, जिसमें युवती बुरी तरह झुलस गई। आनन फानन में पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देने के साथ पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया। मासूम का 70 प्रतिशत शरीर आग में झुलस गया था, गंभीर हालत के चलते उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया था। जहां 9 दिन इलाज के बाद उसने 30 नवंबर को दम तोड़ दिया। एएसपी अलोक जायसवाल ने बताया, पीड़िता को घर में अकेला देखकर पड़ोसी युवक जीशान ने दुष्कर्म किया था। मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर पीड़िता को त्वरित न्याय दिलवाया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios