Asianet News Hindi

कमरे में पति-पत्नी की हत्या, पालतू कुत्ते ने मालिक के भाई के घर जाकर दी सूचना

संजय ने मोहित को कॉल की जब उसके मोबाइल पर कॉल रिसीव नहीं हुई तो उसने मोहित के बीवी मोना के मोबाइल पर कॉल की। उस पर भी जब कॉल रिसीव नहीं हुई तब संजय ने अपने बेटे को मोहित के घर भेजा। मोहित के बेटे ने वहां पहुंच कर देखा तो घर के दरवाजे खुले पड़े हुए थे और अंदर मोहित व उनकी पत्नी मृत अवस्था में पड़े हुए थे। साथ ही कमरे में खून फैला हुआ था।

Moradabad Killing of husband and wife in room, pet dog informed owner's brother's house ASA
Author
Muradabad, First Published Jun 30, 2020, 10:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुरादाबाद (Uttar Pradesh) ।  ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक दंपती को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। खून से सना शव कमरे में मिला। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। एसएसपी अमित पाठक के अलावा आइजी रमित शर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुचे। डबल मर्डर के कारण व कातिलों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। बता दें कि परिवार वारदात की जानकारी को पालतू कु्त्ते (डॉगी जिंजर ) से हुई। हत्या की जानकारी मिलने पर भीड़ जमा हो गई है, फिलहाल हत्या के कारण का पता नहीं चल पा रहा है। बता दें कि मृतक केबल नेटवर्क का व्यापार करता था

यह है पूरा मामला
ठाकुरद्वारा कोतवाली के पीपल टोला मोहल्ले में रहने वाले मोहित वर्मा (30) की शादी कुछ वर्ष पहले ही मोना वर्मा से हुई थी। शादी के बाद दोनों ही पति-पत्नी हंसी खुशी ठाकुरद्वारा में रह रहे थे। मोहित का केबल नेटवर्क का व्यापार था। मोहित के मकान से थोड़ी ही दूरी पर उसके भाई संजय वर्मा का घर है। बीती रात 10 बजे मोहित वर्मा का पालतू डॉगी जिंजर अकेला ही संजय वर्मा के घर पहुंच गया और वहां जाकर जोर-जोर से भौंकने लगा। संजय वर्मा और उनका परिवार हैरत में पड़ गया कि आज पहली बार मोहित का पालतू डॉगी जिंजर अकेले कैसे उनके घर तक आ गया।

ऐसे हुई जानकारी
संजय ने मोहित को कॉल की जब उसके मोबाइल पर कॉल रिसीव नहीं हुई तो उसने मोहित के बीवी मोना के मोबाइल पर कॉल की। उस पर भी जब कॉल रिसीव नहीं हुई तब संजय ने अपने बेटे को मोहित के घर भेजा। मोहित के बेटे ने वहां पहुंच कर देखा तो घर के दरवाजे खुले पड़े हुए थे और अंदर मोहित व उनकी पत्नी मृत अवस्था में पड़े हुए थे। साथ ही कमरे में खून फैला हुआ था। इसकी सूचना उसने मोहित के पड़ोसियों को देने के साथ ही अपने पिता संजय को भी दी। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। भीड़ जमा होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios