Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुरा सपना देखा तो पहुंच गई मिलने, बेटी को इस हाल में देख निकली मां की चीख, कहा- पहले से थी अनहोनी का आशंका

यूपी के मुरादाबाद में एक कंप्यूटर शिक्षिका का शव फंदे पर लटकता मिला। मृतका की मां ने बताया कि पिछले 3-4 दिनों से बेटी फोन नहीं रिसीव कर रही थी। जिसके बाद कमरे पर आकर देखा तो उसका शव फंदे से लटक रहा था।

Moradabad When she saw bad dream she reached to meet seeing daughter in this condition mother screamed said there was already possibility of untoward incident
Author
First Published Nov 20, 2022, 4:52 PM IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले में एक कंप्यूटर टीचर का शव बंद घर में फंदे से लटका मिला। बताया जा रहा कि शिक्षिका पिछले चार दिनों से किसी का फोन नहीं उठा रही थी। इसी दौरान शिक्षिका की मां को बुरे सपने आए तो वह बेटे को लेकर बेटी के कमरे पर पहुंच गईं। जब वह बेटी के कमरे पर पहुंची तो उसका शव फंदे से झूलता मिला। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पाकबाड़ा थाना क्षेत्र में कैल्सा रोड स्थित ग्राम देवड़ी वाजिदपुर निवासी चरन सिंह वाहन चालक हैं।

परिजनों को नहीं पता था घर का एड्रेस
चरन सिंह की बेटी काजल कंप्यूटर टीचर है। काजल मझोला थाना क्षेत्र स्थित नया मुरादाबाद के सेक्टर 13 में किराए के मकान में रहकर एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ाती थी। काजल की मां ने बताया कि बीते 4 दिन से वह किसी का फोन नहीं उठा रही थी। उन्होंने बताया कि करीब एक महीने पहले उनकी बेटी इस मकान में शिफ्ट हुई थी। इससे पहले वह मुरादाबाद में कहीं और रहती थी। बता दें कि मृतका के परिजनों को भी इस मकान के बारे में जानकारी नहीं थी। लेकिन किसी परिचित द्वारा बेटी को देखे जाने पर परिवार को घर बदलने की बात की जानकारी हुई थी।

मां को हुई थी अनहोनी की आशंका
मृतका की मां सुनीता ने बताया कि इस बीच उनको बुरा सपना आया। जिसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों को भी बुरे सपने आने लगे। इस पर वह बेटे को साथ लेकर बेटी का मकान ढूंढने निकल पड़ी। उन्होंने बताया कि जैसे ही वह घर के पास आईं तो दरवाजे पर पहुंचते ही हमें दुर्गंध आने लगी। इस दौरान उन्हें बेटी के साथ अनहोनी होने का अंदेशा हो गया था। वहीं पुलिस के आने के बाद मकान का दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि शिक्षिका का शव फंदे पर लटक रहा था।

शव से आने लगी थी दुर्गंध
वहीं SP सिटी अखिलेश भदौरिया ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि घर अंदर से बंद था। आसपास से तेज दुर्गंध भी आ रही थी। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया से यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। वहीं शिक्षिका का शव कम से कम दो दिन पुराना है। SP सिटी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा। वहीं परिजनों के अनुसार, बीते गुरुवार से काजल फोन नहीं रिसीव कर रही थी। ऐसे में अंदेशा है कि उसकी मौत गुरुवार को ही हो गई थी।

चपरासी के मोबाइल में मिले थे 4 क्लिप, पूछताछ में पुलिस से बोला- मैं वीडियो बनाता था मगर मिस यूज नहीं किया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios