Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुजफ्फरनगर के पेट्रोल पंप पर छूट गया 6 साल का बेटा, पुलिस के याद दिलाने पर आई परिवार को याद, जानें पूरा मामला

यूपी के जिले मुजफ्फरनगर में एक परिवार अपने बच्चे को अनजाने में पेट्रोल पंप पर छोड़कर चला गया। उसके बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने बच्चे को अपने पास बिठाकर इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आगे के टोल नाके पर फोन करके बच्चे को वापस परिवार से मिलवा दिया।

Muzaffarnagar petrol pump 6 year old son left remembering family after being reminded police know whole matter
Author
First Published Sep 8, 2022, 10:54 AM IST

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के जिले मुजफ्फरनगर में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। यहां पेट्रोल पंप पर डीजल डलवाने अपने परिवार के साथ पहुंचा स्कॉर्पियो कार सवार व्यक्ति से अनजाने में छह साल के बेटे को यहीं छोड़कर आगे की ओर निकल जाता है। उसके बाद बच्चा गाड़ी के पीछे भागता है पर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने पकड़कर अपने पास बैठा लिया। इसके बाद इस संबंध में पुलिस को जानकारी की दी। यह पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो जाती है। 

हरिद्वार से मथुरा वापस जा रहा था परिवार
बच्चे के छूट जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिवाया टोल और परतापुर टोल को इसकी जानकारी की दी। उसके बाद करीब तीन घंटे के बाद परतापुर टोल से इस बच्चे के पिता ने वापिस आकर अपने बच्चे को पेट्रोल पंप पर लेने के लिए पहुंचा। वहां खतौली पुलिस ने मासूम को सकुशल उसके परिवार को दे दिया। यह घटना सोमवार की देर रात खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे 58 के भंगेला पेट्रोल पंप की है। जहां मथुरा के कोसीकलां निवासी कमलदीप सोमवार की रात हरिद्वार से अपने परिवार के साथ घर वापस लौट रहे थे।

बच्चा टॉयलेट के लिए गाड़ी से था उतरा
घर वापस लौटने के दौरान उन्होंने अपनी स्कार्पियो कार में जब वह डीजल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप पर रुके तो उनका 6 वर्षीय एक बेटा मनीष उर्फ मानव टॉयलेट जाने के लिए कार से नीचे उतर जाता है और पेट्रोल पंप पर बने बाथरूम में चला गया। इस बात से अनजान बच्चे का पिता कमलदीप डीजल लेकर वहां से आगे की ओर निकल जाता है। टॉयलेट कर रहा बच्चा जब अपनी गाड़ी को जाते देखता है तो वह अपनी कार की तरफ भागता है लेकिन गाड़ी में रफ्तार होने की वजह से निकल जाती है।

पुलिस ने टोल नाके पर किया संपर्क
उसके बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारी बच्चे मनीष उर्फ मानव को सड़क से पकड़कर पेट्रोल पंप पर ले आते है। इसकी जानकारी 112 डायल कर घटना पुलिस को बताते है। मौके पर पुहंची पुलिस सिवाया और परतापुर टोल पर मासूम के छूट जाने की जानकारी देती है। उसके बाद ही करीब तीन घंटे के बाद छह साल के बच्चे का पिता परिवार समेत परतापुर टोल से वापस आकर बच्चे को पुलिस से लेकर वापस मथुरा की ओर निकल पड़ता है। यह पूरा वाकया पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है।

बस्ती: घर में युवती को अकेला पाकर पांच युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपियों ने इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios