Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने दिया ऐसा बयान, सियासी गलियारों में हलचल तेज

मऊ विधायक अब्बास अंसारी को ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद ओम प्रकाश राजभर का बयान सामने आया। उन्होंने अब्बास अंसारी को लेकर कहा कि वह सपा के नेता है। 

om prakash rajbhar statement on mau mla abbas ansari
Author
First Published Nov 6, 2022, 5:01 PM IST

गाजीपुर: माफिया मुख्तार अंसारी के पुत्र और मऊ सदर विधानसभा सीट से विधायक अब्बास अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रयागराज में आय से अधिक संपत्ति के मामले में ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया है। वहीं रविवार को सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि अब्बास अंसारी सुभासपा के नहीं बल्कि समाजवादी  पार्टी के नेता हैं।

अब्बास अंसारी से किनारा करते नजर आए ओम प्रकाश राजभर
ओम प्रकाश राजभर रविवार को गाजीपुर तिराहा में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती युवक को देखने के लिए पहुंचे हुए थे। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अब्बास अंसारी मऊ सदर सीट से सुभासपा के सिंबल से चुनाव जरूर लड़े हैं लेकिन वह सपा के नेता और प्रत्याशी थे। उन्होंने बताया कि सुभासपा को गठबंधन के तहत 12 सीटें दी गई थी। इसमें से एक सीट मऊ सदर की भी थी। इस बीच अब्बास को पार्टी से निकालने के सवाल पर उनके द्वारा बताया गया कि यह चुनाव आयोग का काम है।

प्रत्याशी से पैसे लेने के आरोप को बताया निराधार
अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले ओम प्रकाश राजभर के इस बयान के बाद सियासी पारा चढ़ना लगभग तय हैं। ज्ञात हो कि माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को ईडी की टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है। अब्बास की गिरफ्तारी के साथ ही ओम प्रकाश राजभर ने किनारा करना शुरू कर दिया है। वहीं इस बीच टिकट के लिए पैसे लेने के आरोप पर उन्होंने कहा कि सुभासपा ने किसी भी प्रत्याशी से कोई भी पैसा नहीं लिया है। यहां तक कई प्रत्याशी बहुत ही गरीब हैं और उन्हें पैसा देकर चुनाव लड़वाया गया है। भाजपा से नजदीकियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी दल और सभी नेताओं से उनका संबंध है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि सुभासपा 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। यह चुनाव बहुत ही रोचक होगा। 

निर्वाचन आयोग के अभियान पर बीएलओ लगा रहे पलीता, BJP नेता ने कहा-जिलाधिकारी से कई जाएगी शिकायत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios