Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM Modi in Gorakhpur: सपा पर पीएम मोदी ने बोला हमला, कहा- 'यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं लाल टोपी वाले'

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गोरखपुर में रिमोट का बटन दबाकर गोरखपुर खाद कारखाना एवं अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान व रीजनल मेडिकल रिसर्च सेंटर का लोकार्पण किया। का बहु प्रतीक्षित सपना पूरा करेंगे। वह गोरखपुर ( gorakhpur)में 9650 करोड़ की लागत से बने खाद कारखाने, एम्स और आरएमआरसी की नौ बीएसल-टू प्लस लैब का लोकार्पण किया। पीएम मोदी ने कहा, मैंने खाद कारखाने के शिलान्यास के वक्त कहा था कि इसकी वजह से गोरखपुर विकास की नई कहानियां लिखेगा।

PM Modi attacked the SP government said Red alert for UP is red cap
Author
Lucknow, First Published Dec 7, 2021, 2:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोरखपुर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM narendra modi ) मंगलवार को पूर्वांचल का बहु प्रतीक्षित सपना पूरा करेंगे। वह गोरखपुर ( gorakhpur) में 9650 करोड़ की लागत से बने खाद कारखाने, एम्स और आरएमआरसी की नौ बीएसल-टू प्लस लैब का लोकार्पण किया। पीएम मोदी ने कहा, मैंने खाद कारखाने के शिलान्यास के वक्त कहा था कि इसकी वजह से गोरखपुर विकास की नई कहानियां लिखेगा। ये किसानों को पर्याप्त खाद देगा। इससे रोजगार और स्वरोजगार के तमाम अवसर पैदा होंगे, अनेक नए बिजनेस शुरू होंगे। ट्रांसपोर्टेशन और अन्य बिजनेस को भी मदद मिलेगी। इसके साथ ही पीएम मोदी ने सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं।

लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट
पीएम मोदी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा, लाल टोपी पहनने वालों को सरकार बनानी है, इन्हें आतंकियों पर मेहरबानी दिखाने और आतंकियों को छुड़ाने के लिए सरकार बनानी है। पीएम मोदी ने कहा, ये लोग यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं। पीएम मोदी ने कहा, लाल टोपी वालों को यूपी में घोटालों के लिए सरकार चाहिए। लाल टोपी वालों को सिर्फ सत्ता और लाल बत्ती से मतलब है।

 

16 एम्स बनाने का काम चल रहा- पीएम
पीएम ने कहा, अटल बिहारी जी ने 6 एम्स पारित किए। पिछली कुछ सालों में देशभर में 16 एम्स चलाने पर काम चल रहा है। हमारा लक्ष्य है कि हर जिले में कम से कम एक मेडिकल कॉलेज हो. मुझे खुशी यहां तमाम जिलों में मेडिकल कॉलेज बनने का काम चल रहा है। हाल ही में मैंने 9 मेडिकल का शिलान्यास एक साथ किया। इतना ही नहीं यूपी आज 17 करोड़ वैक्सीन की डोज पर पहुंच रहा है। हमारे लिए जनता का स्वास्थ सर्वोपरि है। 

PM Modi in Gorakhpur: गरजे मोदी-लाल टोपी वाले यूपी के लिए खतरे की घंटी हैं; ये आतंकवादियों पर मेहरबान हैं

PM ने असंभव को किया संभव, इसीलिए कहते हैं मोदी है तो मुमकिन है: CM योगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios