Asianet News HindiAsianet News Hindi

SP नेता को लगेगा बड़ा झटका, आजम खां के मीडिया प्रभारी समेत कई करीबी लोग BJP में होंगे शामिल

कानूनी शिकंजे में फंसे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां उर्फ शानू भाजपा (BJP) में शामिल होने जा रहे हैं। उनके साथ ही आजम खान के कई करीबी लोग भी शामिल होंगे। 

Rampur Samajwadi Party leader will get big blow many close people including Azam Khan media incharge will join BJP
Author
First Published Nov 21, 2022, 12:56 PM IST

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान कानूनी शिकंजे में फंसे होने के साथ अब उनको एक और बड़ा झटका लगने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि सोमवार को आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां उर्फ शानू भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। इतना ही नहीं शानू के अलावा उनके साथ कई करीबी भी आज उनका साथ छोड़ देंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कराएंगे। इसको लेकर रणनीति पूरी तैयार से बन चुकी है सिर्फ घोषणा होना बची है।

मीडिया प्रभारी के खिलाफ दो बार लग चुका है गुंडा एक्ट
प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी सोमवार को रामपुर आ रहे हैं। शानू के साथ और भी कई नेता भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि शानू की गिनती आजम खान के बेहद करीबी लोगों में होती रही है। उनके साथ ही शानू दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे भी हैं। उनके खिलाफ दो बार प्रशासन ने गुंडा एक्ट लगाकर बदर भी कर चुका है। शानू खां ने सोमवार को भाजपा में शामिल होने की पुष्टि की है। आजम खान के मीडिया प्रभारी शानू ने विधानसभा चुनाव के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ बयान जारी कर दिया था। 

अखिलेश और आजम के बीच की दूरियां हुई थी कम
इस दौरान शानू खान ने कहा था कि अब्दुल ही दरी बिछाएगा, अब्दुल ही वोट देगा,अब्दुल ही जेल जाएगा और अब्दुल का ही घर टूटेगा लेकिन मुख्यमंत्री बनेंगे अखिलेश जी नेता प्रतिपक्ष बनेंगे अखिलेश जी। अब अखिलेश जी को उनके कपड़ों से भी बदबू आती है। उनका यह बयान बड़ा काफी चर्चित रहा था और इसको लेकर मीडिया में भी कई दिनों तक छाया रहा और ऐसा माना जा रहा था कि यह बयान आजम खां के इशारे पर दिया गया है। आजम खां समाजवादी पार्टी से किनारा कर सकते हैं लेकिन बाद में आजम खां और अखिलेश के बीच की दूरियां कम हो गई।

बरेली: पत्नी के लिए छोटे ने बड़े भाई का किया मर्डर, 5 माह पहले जेल से छूटकर घर आए युवक को इस बात का लगा था पता

पति को फंसाने के लिए 5 माह के भतीजे की हत्यारी बन गई बुआ, जिंदा ईशन नदी में फेंकने के बाद फैलाई थी ये अफवाह

FB पर हुई दोस्ती के बाद बिहार से कानपुर के होटल तक पहुंची युवती, कमरे की लाइट जलाते ही उड़े प्रेमिका के होश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios