Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चे की बड़ी मां देती थी गाली, बदला लेने के लिए 4 साल के मासूम को उतारा मौत के घाट, ऐसे खुला पूरा मामला

यूपी के सिद्धार्थनगर में एक 19 साल की लड़की ने परिवार से बदला लेने के लिए एक चार साल के मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी युवती और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Siddharthnagar childs elder mother used to abuse to take revenge 4 year old innocent put to death such an open case
Author
First Published Sep 27, 2022, 5:07 PM IST

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में चार साल के मासूम सनी की 19 वर्षीय लड़की ने गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवती और उसके पिता को मौके पर गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस पूछताछ में युवती ने बताया कि बच्चे की बड़ी मां की वजह से उसने ऐसा कदम उठाया है। बता दें कि बच्चे की हत्या के बाद शव को बोरे में भरकर बक्से में छिपा दिया गया था। आरोपी युवती ने बताया कि सनी की बड़ी मां उसे अपशब्द कहती थीं और ताने मारती थी। इसलिए गुस्से में आकर उसने मासूम की जान ले ली। 

पुलिस ने की युवती से पूछताछ
परसा बेलहरी गांव निवासी राजेश चौरसिया का चार साल का बेटा घर से बाहर खेलने गया था। जब देर शाम तक वह घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरूकर दिया। सनी जिस बच्चे के साथ बाहर खेलने गया था, परिजनों ने उसे बुलाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि सनी उसके साथ राम सिलन के घर तक आया था। वहीं पर ज्योति के मिलने के बाद वह सनी को लेकर अपने घर चली गई थी और दूसरे बच्चे को वापस उसके घर भेज दिया था। इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो मोहाना थानाध्यक्ष फौरन पुलिस टीम के साथ गांव पहुंच गए और ज्योति से मामले की पूछताछ करने लगे।

दुपट्टे से गला दबाकर की मासूम की हत्या
पहले तो ज्योती ने कहा कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन जब पुलिस ने उसके साथ थोड़ी सख्ती दिखाई तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपी ज्योती ने बताया कि उसके दुपट्टे से गला दबाकर सनी की हत्या कर दी है और शव को बोरे में भरकर बक्से में छिपा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने बक्शे से मासूम का शव बरामद किया। बच्चे की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके से हत्यारोपी युवती ज्योति व उसके पिता राम सिलन यादव को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस पूछताछ में ज्योति ने बताया कि मासूम के परिवार से बदला लेने के लिए उसने मासूम बच्चे की हत्या कर दी। वहीं बच्चे ने जो सोने का लॉकेट और करधनी पहन थी उसे भी बेच दिया। बताया जा रहा है कि दो भाइयों में सनी सबसे बड़ा था। बेटे की हत्या की खबर सुनकर उसकी मां बदहवाश हो गई। शव के पोस्टमार्ट में दौरान मृतक के पिता राजेश चौरसिया और तमाम ग्रामीण पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद रहे। सनी के पिता ने कहा कि बच्चे की किसी से क्या दुश्मनी फिर उसने उनके बेटे की हत्या क्यों की। वहीं एसपी अमित कुमार आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि जुर्म स्वीकारने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

सिद्धार्थनगर: घर से बाहर खेलने गए मासूम की गला दबाकर हत्या, आरोपी के घर इस हालत में मिला बच्चे का शव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios