Asianet News HindiAsianet News Hindi

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद बोले- जनता ने पंचर कर दी समाजवादी पार्टी की साइकिल, यूपी चुनाव में न देखें ये सपने

यूपी चुनाव में भाजपा एक बार फिर 300 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए लगी हुई है। इसको लेकर लगातार प्रयास जारी हैं। इसी बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जनता ने समाजवादी पार्टी की साइकिल को पंचर कर दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यूपी चुनाव में मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखना छोड़ दें। 

up chunav 2022 deputy cm keshav prasad maurya in bareilly akhilesh yadav samajwadi party cycle
Author
Bareilly, First Published Jan 30, 2022, 1:37 PM IST

बरेली: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भी भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतने के लिए लगी हुई है। इसी बीच बरेली के सिविल लाइंस स्थिति भाजपा कार्यालय पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस चुनाव में अगर विपक्षी दल अपनी 47 सीटें भी बचा लें तो बड़ी बात है। जनता ने समाजवादी पार्टी की साइकिल पंचर कर दिया है। 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश मुंगेरी लाल के हसीन सपने छोड़ दें। वह गुंडे और माफियाओं के दम पर सत्ता में आना चाहते हैं लेकिन जनता ऐसा नहीं होने देगी। केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी की डबल इंजन सरकार यूपी को विकास के शिखर की ओर बढ़ रही है। 

इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा की जनहितकारी योजनाओं के बारे में भी जनता को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार में बिजली के तार कपड़े सुखाने के काम आते थे। आज के समय में लोगों को भरपूर बिजली मिल रही है। प्रदेश की कानून व्यवस्था चुस्त और दुरुस्त है। अखिलेश के सपने चकनाचूर हो चुके हैं। 

केशव मौर्य ने अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा कि हमारी पार्टी के कार्यों व नेतृत्व को जो भी अच्छा मानता है वह जुड़ता है। यह जिम्मेदारी उनकी (अखिलेश यादव) है कि वह अपना परिवार संभालकर रखे। 

यूपी चुनाव : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद हुए अखिलेश पर हमलावर, कहा- 10 मार्च के बाद जेब में होगी टोपी और पोटली

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios