Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या यूपी में साथ-साथ हैं भाजपा और सपा ? आखिर क्यों अखिलेश के नेता बीजेपी के लिए मांग रहे वोट?

सपा नेता ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, भारतीय जनता पार्टी की जीत, सिर्फ बीजेपी की जीत नहीं, ये हमारी जीत है। जितनी मजबूती के साथ हम भारतीय जनता पार्टी को वोट करेंगे, पार्टी उतनी ही मजबूत होगी।  

UP Election 2022, viral video of samajwadi party leader asking to vote for bjp in bareilly
Author
Bareilly, First Published Oct 19, 2021, 6:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बरेली : उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) होने हैं। इससे पहले ही जोर-आजमाइश शुरू हो गई है। सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतरने लगी है। तीखी बयानबाजी, वार-पलटवार, जुबानी हमलों का दौर भी शुरू हो गया। इस बीच समाजवादी पार्टी के एक नेता ने अलग ही बयान दे दिया, जो सुर्खियों में आ गया है। हुआ यूं कि सपा नेता एक सभा में बोलते-बोलते अचानक बीजेपी के लिए वोट मांगने लगे। 

सपा की रैली, सुर्खियों में नेताजी
सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो बरेली (Bareilly) में एक रैली का है। वीडियो समाजवादी पार्टी के नेता कैलाश बाबू मौर्य का बताया जा रहा है। वो कुछ दिनों पहले ही बीजेपी से सपा में आए हैं। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि समाजवादी पार्टी की रैली हो रही है। इस दौरान भगवा रंग का कुर्ता पहने एक नेता कहते नजर आ रहे हैं कि सभी भाईयों से मेरा कहना है कि भारतीय जनता पार्टी की जीत, सिर्फ बीजेपी (bjp) की जीत नहीं, ये हमारी जीत है। जितनी मजबूती के साथ हम भारतीय जनता पार्टी को वोट करेंगे, पार्टी उतनी ही मजबूत होगी। हालांकि, जैसे ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने भूल को सुधार लिया। 

इसे भी पढ़ें-क्या फिर पंजाब में बदलने वाला है CM! चन्नी ने सिद्धू को दिया मुख्यमंत्री का ऑफर, रखी 2 महीने वाली शर्त

कांग्रेस ने कसा तंज
वहीं वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस (congress) ने अखिलेश यादव (akhilesh yadav)पर तंज कसा है। यूपी कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया, 'क्या अखिलेश यादव जी? खेला कर दिए का? नई हवा है, बीजेपी से मिली सपा है।'

 

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने लिए मजे
वहीं, फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी इस पर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- 'भगवा रंग ही ऐसा है, जिसे पहनते ही इंसान बीजेपी की जय जय करने लगता है। अखिलेश यादव सत्ता तो आपको मिलेगी नहीं पर हां आपकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बीजेपी ज्वॉइन करनी पड़ेगी।


इसे भी पढ़ें-'मेरी बीवी मुझसे संभलती नहीं ' प्रियंका गांधी ने सुनाया जब अमेठी के प्रधान पति का मजेदार किस्सा...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios