वाराणसी में अचानक जमीन पर गिर पड़ा शख्स, डांस करते-करते 5 सेकेंड में मौत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

| Nov 29 2022, 04:58 PM IST

वाराणसी में अचानक जमीन पर गिर पड़ा शख्स, डांस करते-करते 5 सेकेंड में मौत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सार

यूपी के जिले वाराणसी में अचानक जमीन पर एक व्यक्ति डांस करते-करते जमीन पर गिर जाता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह घटना तीन दिन पुरानी है और 25 नवंबर को हुई थी। 

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में बीते दिनों कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है, जिसमें डांस करते-करते व्यक्ति अचानक से जमीन पर गिर जाता है और फिर दोबारा कभी नहीं उठा। ऐसा इसलिए क्योंकि डांस करते समय लोगों को दिल का दौरा पड़ जाता है। यह खबर लोगों को चिंता में डाल रही थी कि राज्य में अब वाराणसी से ऐसी ही घटना सामने आई है। आनन-फानन में परिजन उनको अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शादी के घर में मौत की खबर सुनते ही खुशियां मातम में बदल गई। मृतक के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

3 दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के पिपलानी कटरा औघड़नाथ तकिया के पास का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विवाह के आयोजन के दौरान डांस करते हुए एक व्यक्ति को हार्ट अटैक पड़ा और देखते ही देखते उसने दम तोड़ दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि यह घटना के तीन दिन बाद अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह दंग रह गया। दरअसल अपने भतीजे की बारात में डांस करते हुए फूफा को हार्ट अटैक आ गया। डांस करते-करते वह गिरे और 5 सेकेंड में ही मौत हो गई। लोग कुछ समझ पाते कि इसके पहले ही मौत हो गई।

Subscribe to get breaking news alerts

शहर से लखनऊ के लिए निकलने वाली थी बारात
घरवालों के अनुसार बारात वाराणसी से लखनऊ की ओर निकलने वाली थी। दूल्हे के बुआ-फूफा समेत कई लोग बारात को विदा करने समय ढोल-नगाड़े पर नाच रहे थे। इसी बीच ऐसी घटना हुई और खुशी का माहौल गम में बदल गया। मृतक शहर के बड़ी पियरी में रहने वाले मनोज विश्वकर्मा (40) शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए आए थे और यहां से थोड़ी ही देर में बारात निकलने वाली थी। परिवार के सभी लोग ढोल-नगाड़ों पर खुशी से नाच रहे थे। नाचते हुए मनोज विश्वकर्मा को चक्कर आता है और अचानक जमीन पर गिरकर दम तोड़ देते हैं। 

फेसबुक पर नाच-गाने के वीडियो करते थे शेयर
डांस में उनको कंपनी दे रहीं घर की महिलाएं पहले तो समझीं कि दूल्हे के फूफा कोई नया डांस स्टेप ट्राई कर रहे हैं। मगर जमीन पर गिरकर तेज से आवाज आई तो लगा कि कुछ अनहोनी हुई और तभी काफी शोर मच जाता है। उनके निधन की खबरें सार्वजनिक होने के बाद यह कुछ सेकेंड का वीडियो खूब चर्चा में है। कई लोगों का इन दिनों डांस करते हुए दिल का दौरा पड़ने से निधन की खबरें लोगों को दहशत में भी डाल रही हैं। मृतक मनोज विश्वकर्मा काफी मिलनसार व्यक्ति थे। इतना ही नहीं वह शादियों और पार्टियों में नाचने में काफी रुचि रखते थे। वहीं अपने फेसबुक पेज पर भी वह शादियों में नाच-गाने का वीडियो-फोटो आदि शेयर करते रहते थे।

कानपुर: MLA इरफान की जमानत याचिका खारिज कराने की तैयारी, नेता समेत भाई का आपराधिक डेटा खंगालने में जुटी पुलिस

SP विधायक इरफान के खिलाफ सबूत नहीं पेश कर सकी पुलिस, कोर्ट ने एक हफ्ते का समय देकर सुनाया बड़ा फैसला

सपा नेता इरफान सोलंकी आज जमानत के लिए कोर्ट में हो सकते हैं हाजिर, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बढ़ाई चौकसी