Asianet News Hindi

पाकिस्तानी धर्मगुरु ने किया स्टूडेंट का सेक्सुअल हैरेसमेंट, वीडियो वायरल होने के बाद बोला- शर्मिंदा हूं

कुछ दिन पूर्व धर्मगुरू मुफ्ती अजीजुर रहमान का वीडियो वायरल हुआ था। जांच कर रहे डीआईजी शारिक जमाल खान ने बताया कि वीडियो पीड़ित स्टूडेंट ने चुपके से बनाया था। मौलाना ने स्टूडेंट को पास करने की लालच देकर अपना शिकार बनाया। 

Pakistani Cleric confessed for sexual harrasment of student after video goes viral, said he is ashamed DHA
Author
Islamabad, First Published Jun 22, 2021, 8:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में मदरसा के स्टूडेंट के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट करने की बात मौलाना ने स्वीकार की है। मौलाना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अरेस्ट किया था। मौलाना के बेटों को भी पीड़ित स्टूडेंट को धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि पाकिस्तान के जमियत उलेमा ए इस्लाम फजल के लीडर व पाकिस्तानी धर्मगुरु मुफ्ती अजीजुर रहमान ने गुनाह कबूल कर लिया है। 

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तानी पीएम इमरान का विवादित बयानः पुरुष रोबोट नहीं है, महिलाएं कम कपड़ें पहनेंगी तो नीयत बिगड़ेगी

धर्मगुरु का वीडियो वायरल हुआ था

दरअसल, कुछ दिन पूर्व धर्मगुरू मुफ्ती अजीजुर रहमान का वीडियो वायरल हुआ था। जांच कर रहे डीआईजी शारिक जमाल खान ने बताया कि वीडियो पीड़ित स्टूडेंट ने चुपके से बनाया था। मौलाना ने स्टूडेंट को पास करने की लालच देकर अपना शिकार बनाया। पुलिस को रहमान ने बताया कि वीडियो वायरल होने से वह डर गया था। उसके बेटों ने पीड़ित स्टूडेंट को इस वीडियो का जिक्र किसी से न करने की धमकी दी थी। हालांकि, धर्मगुरु ने बताया कि इस घटना से शर्मिंदा है इसलिए अपना वीडियो स्टेटमेंट भी जारी किया। 

यह भी पढ़ेंः अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः पश्चिमी देशों में भी निरोग रहने के लिए योग, टाइम्स स्क्वायर पर योग की धूम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios