Asianet News HindiAsianet News Hindi

8 अलग-अलग मर्दों से महिला ने पैदा किए 11 बच्चे, मोहतरमा का अजीब तर्क सुनकर आप भी हंसेंगे

अमेरिका के टेनेसी में रहने वाली फाई नाम की महिला ने 8 अलग-अलग मर्दों से 11 बच्चे पैदा किए। उसका कहना है कि आठ पिता होने से उसके बच्चों को कभी बिना पिता के नहीं रहना पड़ेगा। एक-दो अगर चला भी गया तो 6-7 फिर भी बचे रहेंगे। 

Woman slammed on social media for having eleven kids with eight men vva
Author
First Published Oct 29, 2022, 12:36 PM IST

टेनेसी। अमेरिका के टेनेसी राज्य के मेम्फिस में रहने वाली फाई नाम की महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है। उसके 11 बच्चे हैं। उसने 11 बच्चे आठ अलग-अलग मर्दों से पैदा किए हैं। अपने इस अनोखे फैसले के बारे में महिला जो वजह बताती है उसे जानकर बहुत से लोग हंस पड़ते हैं। उसका कहना है कि आठ पिता होने से उसके बच्चों को कभी बिना पिता के नहीं रहना पड़ेगा। एक-दो अगर चला भी गया तो 6-7 फिर भी बचे रहेंगे। 

फाई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह टिकटॉक पर काफी फेमस हैं। उसके 90 हजार से अधिक फॉलोअर हैं। टिकटॉक पर वह अपने रुटीन लाइफ से जुड़े वीडियो शेयर करती हैं। हालांकि 11 बच्चे पैदा करने के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ता है। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने की आलोचना
सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा है कि फाई ने सरकार से बच्चों के लालन-पालन के लिए मिलने वाली वित्तीय मदद के लिए इतने अधिक बच्चे पैदा किए हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा है कि उसने 11 बच्चे इसलिए पैदा किए ताकि कोई काम नहीं करना पड़े और चाइल्ड सपोर्ट के रूप में मिलने वाले पैसे से आसानी से गुजारा हो सके। 

मदद के रूप में मिलते हैं 10 डॉलर प्रति महीना
फाई सोशल मीडिया पर मिलने वाले कमेंट्स का जवाब भी देती हैं। उन्होंने कोर्ट पेपर दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया और बताया कि चाइल्ड सपोर्ट के रूप में उन्हें 10 डॉलर प्रति महीने ही मिलते हैं। एक यूजर ने कहा कि एक साथ इतने बच्चे घर में रहें तो वे परेशान हो जाते होंगे। इसके जवाब में फाई ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बच्चों के साथ डांस करती दिख रही हैं। उसने वीडियो के माध्यम से बताने की कोशिश की कि उसके बच्चे किस तरह खुशी-खुशी एक साथ रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मां का सेक्स टेप लीक करने की धमकी दी तो TikTok स्टार ने किया दो लड़कों का कत्ल

बच्चों को बिना पिता के कभी नहीं रहना पड़े
एक वीडियो में उसने कहा कि वह 19 और बच्चे पैदा करना चाहती हैं ताकि बच्चों की संख्या 30 हो सके। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि वह मजाक कर रहीं थी। अलग-अलग मर्दों से बच्चे पैदा करने के अपने फैसले के बारे में फाई ने कहा था कि मुझे यह समझाने में परेशानी होती है कि मेरे बच्चों के आठ पिता क्यों हैं। मैंने ऐसा इसलिए किया ताकि मेरे बच्चों को बिना पिता के कभी नहीं रहना पड़े। अगर आपके पास कोई एक सामान है और उसे कोई दूसरा ले लेता है तो आपके पास शून्य बचता है। लेकिन अगर आपके पास आठ हैं और कोई उनमें से तीन ले लेता है तब भी आपके पास पांच बचते हैं।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान: इमरान खान ने ISI को दी खुली धमकी, बोले- मेरा मुंह मत खुलवाओ, बोल दिया तो होगा बड़ा नुकसान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios