Asianet News HindiAsianet News Hindi

Zomato, Amazon, के डिलीवरी ब्यॉय कर सकते हैं Chartered Bike का इस्तेमाल, यहां 2000 e-Cycles होंगी तैनात

चार्टर्ड स्पीड कंपनी के मुताबिक ये ई साइकिल उन delivery boy के लिए एक बेहतर जरिया होगी जो ड्राइविंग लाइसेंस के बिना भी 25 किमी प्रति घंटे की स्पीड से इन चार्टर्ड बाइक (Chartered Bike) का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Chartered Bike can be used by the delivery boys of Zomato  Amazon Flipkart the company is deploying 2000 eCycles Adani Electricity auto news rps
Author
Bhopal, First Published Nov 23, 2021, 11:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क । चार्टर्ड स्पीड (Chartered Bike) की सहयोगी यूनिट चार्टर्ड बाइक मायानगरी  मुंबई में 2,000 से अधिक इलेक्ट्रिक साइकिल विभिन्न स्थानों में लोगों के लिए उपलब्ध करायेगी । साइकिल की बैटरी रिचार्ज करने के लिए 200 चार्जिंग स्टेशन भी स्थापित किए जाएंगे। कंपनी ने एक बयान जारी ककरेके कहा है कि इन इलेक्ट्रिक साइकिल का इस्तेमाल जोमैटो, अमेज़न, फ्लिपकार्ट ( Zomato, Amazon, Flipkart ) जैसे सभी ई-कॉमर्स एवं फूड एग्रीगेटर कंपनियों के डिलीवरी ब्यॉय (delivery boy) कर सकते हैं।

3 महीने में मिलने लगेगी सुविधा
चार्टर्ड स्पीड लिमिटेड के डायरेक्टर संयम गांधी ने कहा, “हम अगले तीन से 6 महीनों  में 200 ईवी चार्जिंग स्टेशनों को स्थापित करने के साथ मुंबई में चार्टर्ड साइकिल की संख्या को 50 से बढ़ाकर 2,000 करने को लेकर उत्साहित हैं।”
उन्होंने कहा, “मुंबई में ई-कॉमर्स डिलीवरी भागीदारों को स्थायी समाधान प्रदान करने के लिए अडाणी इलेक्ट्रिसिटी हमारे लिए एक आइडिल सहयोगी कंपनी रही है।” बता दें कि Adani Electricity चार्जिंग स्टेशन के लिए chartered speed को जगह और बिजली की आपूर्ति मुहैया कराने में मदद कर रही है।

delivery boy बचा सकते हैं रोजाना 200 रुपये !
संयम गांधी ने इस संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि, कंपनी इसका लाभ उठाकर डिलीवरी भागीदार को पूरे इलेक्ट्रिक क्षेत्र के जरिए रोजाना 150-200 रुपये की बचत करने में मददगार साबित हो सकती है। यह एग्रीमेंट उन डिलीवरी साझेदारों (delivery boy) को एक बेहतर जरिया होगी जो ड्राइविंग लाइसेंस के बिना भी 25 किमी प्रति घंटे की स्पीड से इन चार्टर्ड बाइक का इस्तेमाल कर सकते हैं।

चार्टर्ड स्पीड 1,000 से अधिक बसों का करती है संचालन
बता दें कि चार्टर्ड स्पीड के पास 1,000 से अधिक बसों का बेड़ा है, ये कंपनी सूरत और इंदौर में बीआरटीएस के साथ अहमदाबाद बीआरटीएस का संचालन करता है। इसके अलावा, यह अहमदाबाद, सूरत और इंदौर में 500 से अधिक सिटी बसों का संचालन करती है, जिसमें 40 बैटरी इलेक्ट्रिक बसें शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक चार्टर्ड में गुजरात राज्य सड़क परिवहन निगम, बीसीएलएल, एएसटीसी और एआईसीटीएसएल के लिए असम, मध्य प्रदेश, गुजरात, मध्यप्रदेश और राजस्थान में 125 से अधिक प्रीमियम वोल्वो इंटरसिटी कोच हैं। चार्टर्ड बाइक की सूरत, रांची, कोलकाता, भोपाल और प्रयागराज में सार्वजनिक बाइक शेयरिंग ऑपरेशन में 4,500 बाइक हैं।

ये भी पढ़ें-
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी खरीदने जा रहे hydrogen ईंधन से चलने वाली कार, कहा- भविष्य इसी का है
Rolls-Royce ई-एयरक्राफ्ट ने हासिल की दुनिया सबसे तेज रफ्तार, देखें हैरतअंगेज वीडियो
नई Mahindra Scorpio SUV को देखकर रह जाएंगे सन्न, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहीं
भारत से सिंगापुर के लिए 6 उड़ानें होंगी शुरू, Vaccinated Travel Pass के लिए आज से कर सकते हैं Apply
BMW ने शुरु किया इलेक्ट्रिक स्कूटर CE 04 का प्रोडक्शन, Modern technology का किया गया इस्तेमाल,

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios