Asianet News HindiAsianet News Hindi

Netherlands Embassy के अधिकारी करेंगे Ola Electric Scooter का इस्तेमाल, Bhavish Agarwal ने जताई खुशी

नीदरलैंड दूतावास के राजदूत मार्टन वैन डेन बर्ग ( Ambassador of the Netherlands Embassy ) ने कहा, "हम इन कस्टम-डिज़ाइन किए गए ओला S1 Pro स्कूटर को खरीदने के लिए बेहद उत्साहित हैं। वहीं ओला के सीईओ ने कहा कि हमें गर्व है कि वे हमारे मिशन इलेक्ट्रिक में शामिल हुए हैं। 
 

Officials of Netherlands Embassy use Ola Electric Scooter  Bhavish Agarwal expressed happiness Ola S1  auto news rps
Author
Bhopal, First Published Nov 18, 2021, 10:13 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क, Ola Electric Scooter Update : ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric Scooter ) ने रिकॉर्डतोड़ बिक्री के बाद एक और उपलब्धि दर्ज की है। ओला ने दाला किया है कि उसके 9 इलेक्ट्रिक स्कूटरों का इस्तेमाल भारत में नीदरलैंड के तीन राजनयिक मिशनों में किया जाएगा। ओला ने आधिकारिक बयान में कहा, इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों का इस्तेमाल राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थित Netherlands Embassy और मुंबई और बेंगलुरु (Mumbai and Bangalore)  में commercial embassy द्वारा किया जाएगा, और ये वाहन नीदरलैंड के अधिकारियों को जल्द ही सौंपे जाएंगे। 

CEO Bhavish Agarwal ने दी जानकारी
ओला के ओनर और सीईओ भाविश अग्रवाल (CEO Bhavish Agarwal) ने जानकारी देते हुए कहा कि , “हम नीदरलैंड के दूतावास के लिए इन कस्टम स्कूटरों को बनाने के लिए उत्साहित हैं और हमें गर्व है कि वे हमारे मिशन इलेक्ट्रिक में शामिल हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि ये कस्टम इलेक्ट्रिक स्कूटर हमारी advanced design और manufacturing process के लिए एक वसीयतनामा (testament) के रूप में आएंगे। 

नीदरलैंड दूतावास के राजदूत ने जताई खुशी
इस संबंध में नीदरलैंड दूतावास के राजदूत मार्टन वैन डेन बर्ग ( Maarten van den Berg, Ambassador of the Netherlands Embassy ) ने कहा, "हम इन कस्टम-डिज़ाइन किए गए ओला S1 Pro स्कूटर को खरीदने के लिए बेहद उत्साहित हैं। वे नीदरलैंड के लोगो के साथ डच ओरांजे रंग में खूबसूरती से डिजाइन और अनुकूलित किए गए हैं।" बर्ग ने यह भी कहा कि Embassy ने कार्बन उत्सर्जन को कम करने की अपनी प्रतिबद्धता के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में ओला एस1 को चुना है। बर्ग ने कहा, "शहरी वातावरण में जलवायु परिवर्तन को संबोधित करने के लिए इलेक्ट्रिक की तरफ रूख करना ही होगा। मैं वाहनों की डिलीवरी के लिए तत्पर हूं ताकि हम अपने वाहनों को Ola S1 और S1Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर से बदल सकें।"

Ola सिंगल चार्ज में देता है 180km तक की रेंज
Ola Electric Scooter S1 मॉडल सिंगल चार्ज पर लगभग 120 किमी की सर्विस देता हैं, इस स्कूटर की कीमत 1लाख रुपए है।  S1 प्रो सिंगल चार्ज पर लगभग 180 किलोमीटर चलता है।  S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपये तय की गई है, इस स्कूटर की टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटे की है। ओला एस1 प्रो 3 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ता है और 115 किमी प्रति घंटे की स्पीड देती है।  इसमें 3.97kWh का बैटरी बैकअप है, इसमें तीन राइडिंग मोड हैं - नॉर्मल, स्पोर्ट और हाइपर दिये गए हैं। टॉप-एंड S1 Pro को 10 कलर ऑप्शन और तीन अतिरिक्त फीचर्स - हिल होल्ड सिस्टम क्रूज़ कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट में के साथ खरीदा जा सकता है।
ये भी पढ़ें-
सरकार के इस फैसले से इन शहरों में हवाई यात्रा हो सकती है सस्‍ती, जानि‍ए क्या उठाया कदम
Helmet लगाना है फायदे का सौदा, सिर ही नहीं आंखें, कान, त्वचा और Spinal cord को करता है Protect
ये हैं भारत की सबसे तेज रफ्तार ट्रेन, देखें किस Train की कितनी है Speed
BMW इंडिया ने लॉन्च किया 220i M Sport Black Shadow edition, कीमत 43.50 लाख से शुरू

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios