Asianet News HindiAsianet News Hindi

आ गई Repsol Honda Team Edition, नए मॉडल में किए गए बड़े बदलाव, देखें इसके शानदार फीचर

Repsol Honda Team Edition में  124cc का 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है।  यह 6000rpm पर 8.14bhp की पावर जेनरेट करता है और इसका पीक टॉर्क 5000rpm पर 10.3Nm है। ग्राजिया के स्पेशल एडिशन की कीमत 87,138 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

Repsol Honda Team Edition  Major changes in new edition great features new bike yamaha hero pulsar auto news rps
Author
Bhopal, First Published Nov 15, 2021, 7:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क, Repsol Honda Team Edition। होंडा कंपनी ने Grazia 125 स्कूटर का नया वेरियंट लॉन्च कर दिया है। स्कूटर के नए वेरियंट का नाम Repsol Honda Team Edition रखा गया है। होंडा ने Grazia के इस नए एडिशन में लुक में काफी बदलाव किए हैं। मोपेड के front apron और साइड पैन्ल पर Repsol's decals, वाइट, रेड और ब्लैक कलर ऐक्सेंट के साथ वाइब्रेंट ऑरेंज कलर के वील्ज दिए गए हैं। 

आधुनिक फीचर्स किए गए शामिल
होंडा ग्राजिया रेप्सॉल होंडा टीम एडिशन ऐप्रॉन माउंटेड हेडलैंप्स के साथ आता है। स्कूटर में पैरों को सही जगह देने के लिए फ्लैट फूटबोर्ड दिया गया है। आरामदायक और बेहतर बैठक देने के लिए पिलियन ग्रैब रेल के साथ फ्लैट-टाइप सीट दी गई है। इंजन cut-off function दिया गया है। संभावित एक्सीडेंट से बचान के लिए इसमें  साइड स्टैंड इंडिकेटर दिया गया है।  इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ, ऑल LED Lightning Setup और लुक को बेहतरीन दिखाने के लिए alloy wheels दिए गए हैं। 

स्मूथ राइडिंग और मिलती है बेहतर हैंडलिंग 
स्कूटर को तत्काल ब्रेकलगाने के लिए इसमें फ्रंट डिस्क ब्रेक दिया गया है। होंडा ने इस नए वेरिएंट में रियर में ड्रम ब्रेक्स दिए हैं।  स्मूथ राइडिंग और बेहतर हैंडलिंग के लिए इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। बेहतर सस्पेंशन के लिए इसके  फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में 3-स्टेप Adjustable Shock Absorbers दिए गए हैं। 

124cc का 4-स्ट्रोक इंजन
Repsol Honda Team Edition में  124cc का 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है।  यह 6000rpm पर 8.14bhp की पावर जेनरेट करता है और इसका पीक टॉर्क 5000rpm पर 10.3Nm है। 5.3 लीटर का पेट्रोल टैंक इसमें मिलता है। स्कूटर का वजन 106 KG है। ग्राजिया के स्पेशल एडिशन की कीमत 87,138 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। 

ये भी पढ़ें-
HONDA ने नई CB150X एडवेंचर टूरर बाइक की लॉन्च, लड़ाकू विमान जैसा लुक, दमदार इंजन, बेहतरीन फीचर्स का है तालमेल
Ola Electric Bikes : स्कूटर के बाद अब धांसू बाइक लाने की तैयारी कर रही ओला, CEO भाविश अग्रवाल ने किया Confirm
Precautions while Driving : Bike हो या Car ड्राइव करते समय इन बातों का रखें ध्यान, कभी नहीं होगा
एक और Start-up company ने लॉन्च किया सस्ता Electric Scooter, आपके लिए ये हैं Best option
GIIAS 2021: All New Ertiga का नया अवतार, नए लुक और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई MPV Car,

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios