Asianet News HindiAsianet News Hindi

Yamaha ने दिखाई XSR900 की झलक, Vintage Look के साथ मिलेगा दमदार इंजर और धांसू फीचर्स

Yamaha XSR900 का लुक किसी 1970 की विंटेज बाइक की तरह दिखाई देता है। इसमें गोल्डन फ्रंट व्हील के साथ चौड़े हैंडलबार दिए गए हैं। बाइक में डिज़ाइनर LED हेडलाइट और इंडिकेटर दिए गए हैं। बाइक पर स्पोर्टियर और अधिक activity को बढ़ाने के लिए स्टीयरिंग के headstock को upgrade किया गया है। 

Yamaha XSR900 Looks Revealed Vintage Look will get strong engine and cool features RPS
Author
Bhopal, First Published Nov 7, 2021, 7:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क। Yamaha ने अपनी  नई 2022 XSR900 पर से पर्दा उठाया है। यामाहा ने इस नई स्पोर्ट्स बाइक में कई सारे चेंजेस किए हैं। बाइक में फ्रेश एल्यूमीनियम फ्रेम दिया गया है। लोहे के मुकाबले ये काफी हल्का है। इससे बाइक का वजन और माइलेज दोनों में सुधार हुआ है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक को हैंडल करने में आसानी होगी। Yamaha XSR900 का लुक किसी 1970 की विंटेज बाइक की तरह दिखाई देता है। इसमें गोल्डन फ्रंट व्हील के साथ चौड़े हैंडलबार दिए गए हैं। बाइक में डिज़ाइनर LED हेडलाइट और इंडिकेटर दिए गए हैं।

Yamaha XSR900 में किए गए बड़े बदलाव
Yamaha XSR900 का फ्रेम बदलने से इसका लुक और आकर्षक हो गया है। इसमें अब पहले से ज्यादा कर्व दिया गया है। Yamaha ने नई बाइक के व्हीलबेस में भी बड़ा बदलाव किया है। इसकी लेंथ पहले से अधिक रखी गई है। बाइक पर स्पोर्टियर और अधिक एक्टिवनेस को बढ़ाने के लिए स्टीयरिंग के हेडस्टॉक को अपग्रेड किया गया है। इस बाइक में गोल्डन फ्रंट फोर्क और व्हील्स के साथ अधिक चौड़ा सेट हैंडलबार दिया गया है। नई बाइक में फ्यूल टैंक को रिडिजाइन  किया गया है । इसका पीछे के हिस्से में बड़े चेंजस किए गए हैं। बाइक में एलईडी लाइटिंग पर भी जोर दिया गया है।

889cc का हैवी इंजन
 Yamaha XSR900 में  889cc का हैवी इंजन दिया गया है। इससे पहले इसमें 846 सीसीका इंजन आता था।  ये इंजन बाइक को 4bhp अधिक ताकत देता है, इसको 117.3bhp के साथ अपडेट किया गया है। इसे पावरट्रेन के अलावा, ब्रेकिंग सेटअप को ब्रेम्बो रेडियल मास्टर सिलेंडर और एडजस्टेबल लीवर के साथ भी अपडेट किया गया है।

नई बाइक में शामिल किए गए धांसू फीचर्स
यामाहा की इस बाइक केवाईबी गोल्ड एनोडाइज्ड फोर्क्स और केवाईबी मोनोशॉक का फीचर दिया गया है। ये फीचर पुरानी बाइक में भी दिया गया था। नई बाइक में एक नई 3.5-इंच TFT स्क्रीन दी गई है, जो पिछले मॉडल पर मिली गोल LCD की जगह दी गई है। बाइक में सेफ्टी फीचर्स में Four ride modes, lean angle sensitive traction control के साथ-साथ स्लाइड और व्हीली कंट्रोल शामिल हैं। बाइक को दो कलर ऑप्शन- लीजेंड ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में पेश किया गया है। 

ये भी पढ़ें-
MUSK के पालतू कुत्ते की फोटो शेयर करते ही CRYPTOCURRENCY SHIBA INU में आया जबरदस्त उछाल, देखें क्या है वजह
Petrol Diesel Rate: 14 राज्यों ने पेट्रोल-डीजल में VAT नहीं किया कम, Ladakh ने की सबसे ज्यादा कटौती
Bhai Dooj 2021, 6 November Gold Price: भाईदूज पर बहन को दें गोल्ड का गिफ्ट, बंपर ऑफर में देखें
Mukesh Ambani की फैमिली की शिफ्टिंग पर Reliance ने जारी किया बयान, जमीन खरीदी की बात कबूली

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios