Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bihar: लड़की के घरवालों ने प्रेमी की हत्या की और शव पेड़ से लटकाया, बहाने से घर से बुलाकर बाहर गांव ले गए थे

बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) में प्रेम प्रसंग में प्रेमी की हत्या करने का दावा किया गया है। लड़के के घरवालों का आरोप है कि लड़की वाले के परिजन उनके घर आए और बहाने से बुलाकर गांव के बाहर आम के बगीचे में ले गए। वहां पर उसे गले में रस्सी बांधकर पेड़ से लटका दिया और थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई।

Bihar Madhubani Boy murder after dead body hanged on tree accused girl family members incident in love affair UDT
Author
Madhubani, First Published Nov 28, 2021, 12:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मधुबनी। बिहार (Bihar) के मधुबनी (Madhubani) जिले में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। घटना मंगरौना गांव की है। परिजन ने घटना के पीछे प्रेम प्रसंग बताया है। उनका है कि लड़की के परिजन बहाने से गांव के बाहर आम के बगीचे में ले गए और वहां गले में रस्सी डालकर पेड़ से लटका दिया। जिससे युवक की मौत हो गई। इससे पहले शुक्रवार रात दोनों पक्षों में रोड पर पानी बहाने को लेकर झड़प हुई थी। 

परिजन का दावा है कि 11 मई को लड़का और लड़की दोनों एक साथ घर से फरार हो गए थे। लड़की वालों की तरफ से विकास कुमार ठाकुर के परिवार पर एफआईआर दर्ज कराई गई थी। हालांकि, एक सप्ताह बाद ही दोनों गांव लौट आए थे। गांव में इसको लेकर एक बार पंचायत भी बैठी थी, जिसमें दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था और भविष्य में इस तरह की घटना नहीं करने की चेतावनी दी गई थी। समझौते के बाद से मामला शांत चल रहा था। 26 नवंबर की रात खेत में पानी बहाने को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हो गया था। 

विवाद हुआ तो बहाने से गांव के बाहर ले गए आरोपी
लड़की के परिजन विकास और उसके दोनों भाई के साथ गाली-गलौज कर रहे थे। रात में ही आरोपी विकास को अपने साथ आम के बगीचे में ले गए। वहां पर उसे गले में रस्सी बांधकर पेड़ से लटका दिया और थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। विकास जब घर नहीं लौटा तो उसके परिजन ने तलाश शुरू कर दी। देर रात करीब 11:30 बजे विकास का शव आम के बगीचे में पेड़ से लटका मिला। परिजन ने इसकी सूचना अंधराठाढ़ी थाने को दी। मौके पर अंधराठाढ़ी थाना पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया। परिजन का कहना था कि विकास की शादी के लिए लड़की देखी जा रही थी। उसकी छोटी बहन की शादी भी इसी साल होने वाली थी। लड़की के परिजन प्रेम-प्रसंग के विवाद को लेकर रंजिश मानते थे। इसी बात को लेकर उन्होंने हत्या कर दी

अनूठा प्रेम: तोता गुम हुआ तो मालिक ने अखबार में दिया विज्ञापन, जो ढूंढकर लाएगा उसे मिलेंगे 15 हजार..

ये कैसा प्यार? किसी दूसरे से हुई शादी तो बॉयफ्रेंड ने उठाया खौफनाक कदम, गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा और मार दी गोली

Gujarat: परिजनों ने बेटी के प्रेमी को पेड़ से बांधकर मरने तक पीटा, मां ने सुन ली थी बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios