Asianet News HindiAsianet News Hindi

Gujarat: परिजनों ने बेटी के प्रेमी को पेड़ से बांधकर मरने तक पीटा, मां ने सुन ली थी बात

गुजरात के वडोदरा (Vadodara) में परिजनों ने बेटी के प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Gujarat vadodara relatives killed daughter lover
Author
Vadodara, First Published Nov 20, 2021, 2:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गुजरात। लड़की के परिजनों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बेटी से प्यार करने के चलते युवक से परिजन इस कदर खफा थे कि उसकी जान ले ली। घटना गुजरात (Gujarat) के वडोदरा (Vadodara) की है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 

वडोदरा के पादरा के चोकारी गांव में बुधवार को हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। शुक्रवार को पुलिस ने लड़की के पिता, दादा, चाचा और भाई को गिरफ्तार कर लिया। 20 साल के युवक का प्रेम प्रसंग लड़की से चल रहा था। 

युवक को घर से उठाकर लाए थे परिजन

लड़की युवक से बात कर रही थी तभी उसकी मां ने सुन लिया। युवती की मां ने परिजनों को यह बात बता दी। इसके बाद लड़की के परिजन युवक के घर गए और उसे उठाकर ले आए। परिजनों ने पेड़ से बांधकर युवक को पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग युवक को पीटते नजर आ रहे थे। मृतक का नाम जयेश रावल था। इस मामले में वडोदरा के एसपी सुधीर कुमार देसाई ने कहा कि लड़की के पिता, दादा, चाचा और भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें

UP News: कोचिंग जा रही नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला आया सामने, FIR दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

Shocking: Rajasthan में शराब पार्टी के बीच निकला सांप, तीनों दोस्तों ने भूनकर खाया, हालत बिगड़ी

Shocking : यूपी में घर की माली हालत से तंग तीन बहनों ने उठाया खौफनाक कदम, ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios