Asianet News HindiAsianet News Hindi

Adipurush Teaser: भड़के लोग बोले- 500 करोड़ खर्च कर यह क्या बना दिया? इस सीन पर भी हो सकता है विवाद

'आदिपुरुष' प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जिसमें वे पहली बार सैफ अली खान और कृति सेनन के साथ काम कर रहे हैं। ओम राउत के निर्देशन में भी उनकी यह पहली फिल्म है। फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

Adipurush: Official Teaser Of Prabhas Saif Ali Khan And Kriti Sanon Out Now, Watch Here GGA
Author
First Published Oct 2, 2022, 7:48 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. प्रभास (Prabhas) स्टारर अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर रविवार शाम अयोध्या में रिलीज किया। 1 मिनट 46 सेकंड के इस वीडियो में भगवान राम के किरदार में प्रभास, रावण के रोल में सैफ अली खान और माता सीता की भूमिका में कृति सेनन की झलक दिखाई गई। पूरा टीजर ग्राफिक्स से भरपूर है, जिसकी वजह से दर्शक निराश हुए हैं। इसके अलावा मेकर्स को एक सीन की वजह से भी विवादों का सामना करना पड़ सकता है।

टीजर में क्या दिखाया गया है?

सीन के बारे में बात करें, उससे पहले आपको टीजर के बारे में विस्तार से बताते हैं। टीजर की शुरुआत होती है भगवान राम (प्रभास) के सीन के साथ, जो किसी जलाशय में बैठे ध्यान में लीन हैं। इसके आगे बैकग्राउंड में आवाज गूंजती है, जिसमें कहा गया है, "धंस जाए ये धरती या चटक जाए आकाश।न्याय के हाथों होकर रहेगा, अन्याय का सर्वनाश।" इस दौरान श्री राम को धनुषबाण से दैत्यों का वध करते देखा जाता है। इसके साथ ही दिखाई देती है, सैफ अली खान की झलक, जो रावण की भूमिका में हैं। उन्हें 10 सिरों के साथ अट्टहास करते देखा जाता है और फिर एक बार बैकग्राउंड में आवाज़ सुनाई देती है, "आ रहा हूं न्याय के दो पैरों से अन्याय के 10 सिर कुचलने। आ रहा हूं अधर्म का विध्वंस करने।" इसके बाद सीता यानी कृति सेनन और राम यानी प्रभास को साथ दिखाया जाता है। टीजर में भगवान राम की वानर सेना से लेकर रावण की राक्षस सेना, वाहन, महल सब ग्राफिक्स के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है।

Adipurush: Official Teaser Of Prabhas Saif Ali Khan And Kriti Sanon Out Now, Watch Here GGA

इस सीन पर हो सकता है विवाद

अब करते हैं, उस गलती की बात, जिसकी वजह से फिल्म पर विवाद हो सकता है। दरअसल, टीजर में माता सीता और भगवान राम का जो सीन दिखाया गया है, उसमें परम्परा बदलने का प्रयास किया गया है। सीता बनी कृति सेनन को इसमें रिवीलिंग ड्रेस में दिखाया गया है, जो लोगों को खटक सकता है।

सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग टीजर को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। भारी भरकम VFX होने के बावजूद टीजर ने दर्शकों को निराश किया है। कई लोगों ने तो इसे एनिमेटेड फिल्म बताया और कहा है कि ओम राउत ने 500 करोड़ खर्च कर एनिमेटेड फिल्म बनाई है। वहीं, सोशल मीडिया पर ज्यादातर यूजर्स इसे बकवास और घटिया टीजर करार दे रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर मेकर्स ने क्या सोचकर फिल्म को इस तरह ट्रीट किया है?

Adipurush: Official Teaser Of Prabhas Saif Ali Khan And Kriti Sanon Out Now, Watch Here GGA

12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी फिल्म

खैर बात फिल्म की करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसका बजट लगभग 500 करोड़ रुपए है। फिल्म का निर्देशन 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' जैसी फिल्म बना चुके ओम राउत ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और ओम राउत ने किया है। इसमें सनी सिंह की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। (टीजर देखने के लिए क्लिक करें)

और पढ़ें...

दुर्गा पूजा में काजोल-अजय देवगन के बेटे ने परोसा भोग, VIDEO दिखा कुछ ऐसा कि लोग लेने लगे एक्ट्रेस के मजे

SHOCKING: 2 साल पहले ही शादी कर चुके हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल! अब सिर्फ परिवार संग रस्में पूरी कर रहे

जिंदगी की जंग लड़ रही 'मेरे साईं' की एक्ट्रेस, परिवार की चिंता- इलाज का खर्च कैसे जुटाएंगे?

बॉलीवुड एक्टर का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की तरह प्रताड़ित किया जा रहा है, मर जाऊं तो याद रखना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios