Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुर्गा पूजा में काजोल-अजय देवगन के बेटे ने परोसा भोग, VIDEO दिखा कुछ ऐसा कि लोग लेने लगे एक्ट्रेस के मजे

बॉलीवुड का प्रतिष्ठित मुखर्जी परिवार हर साल दुर्गा पूजा धूमधाम से मनाता है। इस मौके पर इंडस्ट्री में फैले मुखर्जी परिवार के सभी सदस्य एक साथ  दुर्गा पांडाल में इकट्ठे होते हैं और मां की पूजा अर्चना के साथ इन ख़ूबसूरत लम्हों को एन्जॉय करते हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. देशभर में इन दिनों दुर्गा पूजा (Durga Puja) की धूम चल रही है। रविवार को महासप्तमी के अवसर पर जगह-जगह मां की विशेष पूजा रखी गई, जो कि पश्चिम बंगाल से ताल्लुक रखने वाले लोगों के लिए विशेष महत्व रखती है। मुंबई में रखी गई ऐसी ही एक पूजा में बॉलीवुड का प्रतिष्ठित मुखर्जी परिवार शामिल हुआ और मां दुर्गा की पूजा-अर्चन के साथ एक-दूसरे के साथ खूबसूरत लम्हे साझा किए। काजोल (Kajol) बेटे युग के साथ वहां पहुंची थीं, जबकि उनकी बहन तनिषा मुखर्जी (Tannisha Mukerji), कजिन रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के अलावा एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती, रूपाली गांगुली समेत कई सेलेब्स भी इवेंट में मौजूद थे।

काजोल के बेटे ने परोसा भोग

इस अवसर पर काजोल और अजय देवगन के बेटे युग ने पांडाल में भोजन करने बैठे लोगों को भोग परोसा, जिसका वीडियो काजोल ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। एक्ट्रेस ने इसके साथ लिखा है, "मेरे बेटे को पूजा में भोग परोसते देखना गर्व की बात है। गलतियां होती हैं, लेकिन परम्परा जारी है।"

लोग कर रहे काजोल को घूर रहे अंकल को ट्रोल

वीडियो में एक अंकल लगातार काजोल को घूरे जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग एक्ट्रेस के मजे ले रहे हैं और उन अंकल को ट्रोल कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा है, "अंकल को देखो, कैसे घूर रहे हैं।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "जिस तरह अंकल काजोल को घूर रहे हैं, वह अजीब है।"एक यूजर ने कमेंट किया है, "बाप रे अंकल ऐसे देख रहे हैं, जैसे काजोल की जवानी का क्रश हों। बस-बस अंकल छोड़, दो बच्चों की मां है वो, प्लस आता माझी सटकली की बीवी।" एक यूजर ने लिखा है, "ये अंकल कैसे देख रहा है, जैसे खा ही जाएगा।"

और पढ़ें...

SHOCKING: 2 साल पहले ही शादी कर चुके हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल! अब सिर्फ परिवार संग रस्में पूरी कर रहे

जिंदगी की जंग लड़ रही 'मेरे साईं' की एक्ट्रेस, परिवार की चिंता- इलाज का खर्च कैसे जुटाएंगे?

बॉलीवुड एक्टर का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की तरह प्रताड़ित किया जा रहा है, मर जाऊं तो याद रखना

कौन है 'BIGG BOSS 16' की यह कंटेस्टेंट, जिसके पास 2 साल से नहीं कोई काम, शो में बयां किया दर्द

Video Top Stories