Asianet News HindiAsianet News Hindi

Atrangi Re: प्यार के पागलपन को दिखाने आ रहे हैं Akshay Kumar-Sara Ali Khan, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म अतरंगी रे का मोशन पोस्टर कुछ मिनट पहले ही रिलीज किया गया है। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर तीनों के लुक शेयर कर फिल्म में उनके किरदारों के बारे में भी बताया है। फिल्म का ट्रेलर 24 नबंर को रिलीज किया जाएगा।

akshay kumar sara ali khan dhanush film Atrangi Re motion poster release KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 23, 2021, 3:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) का मोशन पोस्टर कुछ मिनट पहले ही रिलीज किया गया है। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर तीनों के लुक शेयर कर फिल्म में उनके किरदारों के बारे में भी बताया है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की अनाउंसमेंट की है। इस फिल्म का ट्रेलर 24 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि डायरेक्टर आनंद एल राय की यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर ही रिलीज होगी। ये पहला मौका है जब अक्षय, सारा और धनुष एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। साउथ स्टार धनुष लंबे समय बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे।


पहला पोस्टर सारा अली खान का
अक्षय कुमार ने सबसे पहला मोशन पोस्टर सारा अली खान का शेयर किया है। इसके बैकग्राउंड में म्यूजिक भी बज रहा है। इसमें सारा के तीन अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं। उन्होंने लिखा- एक लड़की.. प्यार में पागल, मिलिए अतरंगी नंबर एक रिंकू से कल। अतरंगी रे का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कल आएगा। उन्होंने दूसरा मोशन पोस्टर धनुष का शेयर किया है। इसमें धनुष के भी तीन अलग-अलग लुक दिख रहे है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मिलिए इस लव स्टोरी के अतरंगी नंबर 2 से, नाम है जिसका विशु। वहीं उन्होंने खुद का लुक शेयर कर लिखा- प्यार के पागलपन के बारे में एक अतरंगी कहानी। इस कहानी में मैजिक जोड़ने वाला, आपका विश्वसनीय।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


शानदार है फिल्म की स्टोरी
अक्षय कुमार ने फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू कहा था कि फिल्म की स्टोरी बेहद शानदार है। उन्होंने इससे पहले ऐसी स्क्रिप्ट कभी नहीं सुनी थी। उन्होंने कहा था- मेरे और आनंद राय के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण है कि फिल्म सही प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिलहाल अक्षय ही एक ऐसे हीरो है जो सबसे ज्यादा फिल्मों पर काम कर रहे हैं। आने वाले समय वे उनकी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं, कुछ फिल्मों की शूटिंग में वे इन दिनों बिजी है। वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु (Film Ramsetu) की शूटिंग में बिजी है। बता दें कि आने वाले समय में अक्षय की अतरंगी रे, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे, सिंड्रैला जैसी फिल्में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़ें -
मंगलसूत्र, सिंदूर और बिना मेकअप दिखी नई दुल्हन Shraddha Arya, इन्हें देखते ही छुपाया चेहरा, ये भी आए नजर

Sajid Khan birthday: कॉन्ट्रोवर्शियल किंग के नाम से फेमस है Farah Khan का भाई, फंसा इन विवादों में

क्या आपको याद है Ajay Devgn की पहली हीरोइन, 30 साल में इतना बदल गया लुक, Hema Malini की है रिश्तेदार

Naga Chaitanya Birthday:Kamal Hassan की बेटी को चाहता था Nagarjuna का बेटा, लेकिन इस वजह से टूट गया था रिश्ता

पापा के खिलाफ जाकर Ajay Devgn से शादी करने का Kajol ने लिया था फैसला, फिर झेलना पड़ा था बहुत कुछ

2 बाइक पर सवार हो Ajay Devgn ने मारी थी बॉलीवुड एंट्री, देखें 30 साल में कितना बदला Kajol के पति का लुक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios