Asianet News HindiAsianet News Hindi

3 FLOP और 450 करोड़ का फटका लगने के बाद अक्षय कुमार ने पकड़ा सेफ जोन, इस फिल्म के लिए लिया खास फैसला

लगातार तीन फिल्में फ्लॉप देने के बाद अब अक्षय कुमार सेफ जोन की तलाश में नजर आ रहे है। आपको बता दें कि अब अक्षय ने माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है और अपनी फिल्मों को लेकर कुछ ऐसे फैसले ले रहे है ताकि उन्हें दोबारा नुकसान नहीं उठाना पड़े। 

akshay kumar starrer raksha bandhan on ZEE5 locks streaming date know how can watch KPJ
Author
First Published Oct 2, 2022, 7:43 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ये तो सभी जानते है कि यह साल बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा। बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इतना ही नहीं इंडस्ट्री के कई दिग्गज भी अपनी फिल्मों को फ्लॉप होने से नहीं बचा पाए। इन्हीं में से एक है अक्षय कुमार (Akshay Kumar)। अक्षय के लिए ये साल अच्छा नहीं रहा। दरअसल, इस साल रिलीज हुई उनकी तीनों फिल्में यानी बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई। लेकिन अब जो रिपोर्ट्स सामने आ रही है इससे लग रहा है कि अक्षय अब संभल रहे है और धीरे-धीरे खुद को सेफ जोन में रखने की कोशिश कर रहे है। हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो लगातार 3 फ्लॉप फिल्में और करीब 450 करोड़ का नुकसान उठाने के बाद अब अक्षय अपनी फिल्में ओटीटी पर रिलीज करने के मूड में लग रहे है। कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) 5 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय है।


फैमिली ड्रामा है रक्षा बंधन
फिल्म रक्षा बंधन लाल केदारनाथ (अक्षय कुमार) और उनकी चार बहनों के साथ उनके संबंधों की कहानी है। इसमें दहेज और बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दों को भी दिखाया गया है। अक्षय कुमार ने कहा कि उन्हें खुशी है कि जी5 पर रिलीज होने के साथ फिल्म और ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षय ने कहा था-एक एक्टर और प्रोड्यूसर के रूप में मैं उन कहानियों का समर्थन करने में विश्वास करता हूं, जो हमारे मूल मूल्यों से जुड़ी हैं और जो राष्ट्र के साथ खड़ी होती है। रक्षा बंधन एक महत्वपूर्ण पारिवारिक फिल्म है जो एकजुटता और एकता की भावनाओं को जगाएगी और परिवारों को हंसाएगी, रुलाएगी और सोचने पकर मजबूर करेंगी।


190 देशों में देखी जा सकेंगी
अक्षय कुमार ने कहा कि चूंकि फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज हो रही है तो ये ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी। उन्होंने कहा- जी5 पर इस फिल्म के विश्व डिजिटल प्रीमियर के साथ, मुझे खुशी है कि रक्षा बंधन 190 से ज्यादा देशों में व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगी, जो भाई-बहन के बंधन और प्यार पर आधारित है। ये फिल्म लोगों की आत्माओं को जगाने और उन्हें करीब लाने के लिए निश्चित रुप से मदद करेंगी। बता दें कि फिल्म अक्षय के सात भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत लीड रोल में है। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो, कलर येलो प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा किया गया है। 

 

ये भी पढ़ें
500 करोड़ की PS-1 सहित इन 8 फिल्मों से जुड़ा खास राज, पर 1 मामले में BOX OFFICE पर पिछड़े SRK-आमिर 

BOX OFFICE पर चमकी 500 Cr की मल्टी स्टारर PS-1, पर भारी-भरकम स्टारकास्ट वाली ये 9 फिल्में हुई FLOP

Sexy और लीक प्राइवेट PHOTOS से बवाल मचा चुकी है Ponniyin Selvan 1 की ये कातिलाना हसीना

अक्षय-सलमान-टाइगर और इनका BOX OFFICE पर डब्बा गोल, मजबूरी में लेना पड़ा ये फैसला, जानकर सभी शॉक्ड

Vikram Vedha: सैफ अली खान की 30 सुपरफ्लॉप फिल्में, 10 तो ऐसी जो BOX OFFICE पर 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई

ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट में है दो Ex ब्वॉयफ्रेंड, इन 3 हीरोइनों से भी नहीं बनती बच्चन बहू की

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios