Asianet News HindiAsianet News Hindi

Goodbye trailer : अमिताभ बच्चन ने रश्मिका मंदाना के सामने सुनील ग्रोवर से पड़वाए कई बार पैर, देखें वजह

वीडियो में सुनील ग्रोवर को स्क्रीन के जरिए कई बार अमिताभ के पैर छूते देखा जा सकता है। जिस पर अमिताभ ने कहा, “चरण स्पर्श कर रहा हूं सुनील, दोबारा एक बार फिर, लो एक बार फिर, धबराओ  मत।

Amitabh Bachchan made Sunil Grover leg in front of Rashmika Mandanna many times rps
Author
First Published Sep 6, 2022, 8:21 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Amitabh Bachchan got Sunil Grover touched his feet : सुनील ग्रोवर ने अपनी फिल्म Goodbye के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अमिताभ बच्चन के पैर कई बार छुए। उनकी हरकतों ने फैन्स को हंसी का बड़ा डोज दे दिया, सुनील के बगल में रश्मिका मंदाना भी खड़ी दिखीं, वहीं अमिताभ बच्चन ने स्वेटशर्ट पहनी थी, वे इस इवेंट में  स्क्रीन पर दिखाई दिए, जबकि सुनील ग्रोवर ने हरे रंग का सूट और सफेद कोट के साथ  चश्मा पहना था। रश्मिका स्टेज पर एथनिक सूट पहने नजर आईं। गुडबाय 7 अक्टूबर, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

सुनील ग्रोवर से कराए चरण स्पर्श

वायरल वीडियोयो में सुनील ग्रोवर को स्क्रीन के जरिए कई बार अमिताभ के पैर छूते देखा जा सकता है। जिस पर अमिताभ ने कहा, “चरण स्पर्श कर रहो हो  सुनील, एक बार फिर, एक बार फिर, घबराओ मत। वीडियो पर रिएक्शन देते हुए, कई फैंस ने कॉमेन्ट किया, “Haha nice one” ।

पारिवारिक ड्रामा मूवी Goodbye
Goodbye एक पारिवारिक ड्रामा मूवी है जिसमें सुनील ग्रोवर के साथ नीना गुप्ता और पावेल गुलाटी  (Neena Gupta and Pavail Gulati with Sunil Grover भी हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित, मूवी में एली अवराम, साहिल मेहता भी हैं। इस फिल्म से रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसमें म्यूजिक अमित त्रिवेदी का है, वही एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित है।

गुडबाय का पोस्टर हो चुका है रिलीज
हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म गुडबाय का पोस्टर रिलीज किया था। पोस्टर में  बिगबी को कुर्ता-पायजामा और सर्दियों की जैकेट में पतंग उड़ाते हुए दिखाया गया है। रश्मिका मंदाना उनके लिए धागा रील पकड़कर उनका साथ देती नजर आ रही हैं। फिल्म पिछले साल फ्लोर पर गई थी और इस साल जून में इसकी शूटिंग खत्म हुई थी। फिल्म के बारे में बात करते हुए, पावेल ने बताया था, “यह एक पूरी फैमिली के लिए मनोरंजक फिल्म है, इसमें ज़बरदस्त ड्रामा और कॉमेडी हैं। 

 

और पढ़ें...

BIGG BOSS: आमिर खान के भाई ने ठुकराया सलमान खान के शो का ऑफर, लोग बोले- कर लो, जिंदगी बन जाएगी

राजू श्रीवास्तव को लेकर अच्छी खबर: कॉमेडियन ने पत्नी का हाथ छूकर की बात करने की कोशिश, जानिए ताजा हेल्थ अपडेट

Goodbye: अमिताभ -रश्मिका की फिल्म का ट्रेलर लाया लोगों की आंखों में आंसू, बोले-हमें ऐसी फ़िल्में ही चाहिए

'बचपन में चाचा ने लड़कियों के कपड़े पहनाकर 4 साल तक की दरिंदगी', BIGG BOSS के EX-कंटेस्टेंट का शॉकिंग खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios