Asianet News HindiAsianet News Hindi

Goodbye : अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना की फिल्म पर दशहरा बंपर ऑफर, बिग बी ने शेयर किया स्पेशल छूट का वीडियो

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी शेयरकरते हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन के मैसेज के साथ एक वीडियो ट्वीट किया। वीडियो में, बिग बी ने बताया कि टीम ने रिलीज के दिन यानी 7 अक्टूबर को फिल्म टिकटों के लिए एक खास कीमत तय की है।

Goodbye Dussehra bumper offer on Amitabh Bachchan Rashmika Mandanna film rps
Author
First Published Oct 3, 2022, 9:04 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क,  Goodbye movie : रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna),  अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) की अपकमिंग फिल्म गुडबाय ( Goodbye) से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। उनके फैंस सिनेमाघरों में फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं इसके मेकर ने एक बड़ा और आश्चर्यजनक ऐलान किया है। इसकी रिलीज के दिन ज्यादा से ज्यादा लोगों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए मेकर्स ने एक स्पेशल ट्रीट का ऐलान किया है। अब दर्शक सिर्फ 150 रुपये में टिकट खरीदकर फिल्म को बड़े पर्दे पर देख सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे कि ये ऑफरत सिर्फ रिलीज के दिन ही है।

बिग बी का स्पेशल ऑफर

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ( film trade analyst Taran Adarsh) ने जानकारी शेयर करते हुए मेगास्टार अमिताभ बच्चन के मैसेज के साथ एक वीडियो ट्वीट किया। वीडियो में, बिग बी ने बताया कि टीम ने रिलीज के दिन यानी 7 अक्टूबर को फिल्म टिकटों के लिए एक खास कीमत तय की है। उन्होंने सभी से परिवार और प्रियजनों के साथ सिनेमा हॉल में फिल्म देखने की रिक्वेस्ट भी की है। 

देखें अमिताभ बच्चन का वीडियो- 

 

भावनाओं पर बेस्ड है गुडबाय
'Goodbye' एक ऐसी स्टोरी है जो आपके दिल को छूती है, ये आपको जीवन के उतार-चढ़ाव के साथ अपने करीबियों के महत्व का एहसास कराती है। विकास बहल के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में जहां अमिताभ बच्चन परंपराओं में विश्वास करने वाले व्यक्ति के रूप में नजर आएंगे, वहीं रश्मिका मंदाना उनकी बेटी तारा भल्ला की भूमिका निभा रही हैं। वह अग्रेसिव है, वह एंटरटेनर हैं, वह हर रूढ़िवादी फैसलों पर भी सवाल उठाती है। वह लॉजिक में विलीव करती हैं, लेकिन फीलिंग्स को भी समझती है।

देखें ट्रेलर - 

और पढ़ें...

दुर्गा पूजा में काजोल-अजय देवगन के बेटे ने परोसा भोग, VIDEO दिखा कुछ ऐसा कि लोग लेने लगे एक्ट्रेस के मजे

SHOCKING: 2 साल पहले ही शादी कर चुके हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल! अब सिर्फ परिवार संग रस्में पूरी कर रहे

जिंदगी की जंग लड़ रही 'मेरे साईं' की एक्ट्रेस, परिवार की चिंता- इलाज का खर्च कैसे जुटाएंगे?

बॉलीवुड एक्टर का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की तरह प्रताड़ित किया जा रहा है, मर जाऊं तो याद रखना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios