Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kangana Ranaut को लगेगा झटका, जानें क्यों इस खास स्टेट में रिलीज नहीं होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी

कोरोना लॉकडाउन की वजह से देशभर के सिनेमाघर पिछले साल अप्रैल से ही बंद हो गए थे। हालांकि, महाराष्ट्र में अभी भी थिएटर बंद है और इन्हें गणेश उत्सव के बाद खोला जाएगा। ऐसे में सबसे बड़ा झटका कंगना रनोट को लगेगा। इसकी वजह ये कि उनकी मोस्ट अवेडेट फिल्म थलाइवी 10 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

kangana ranaut film thalaivi will lose chance to release in maharashtra theatres
Author
Mumbai, First Published Sep 1, 2021, 7:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना लॉकडाउन की वजह से देशभर के सिनेमाघर पिछले साल अप्रैल से ही बंद हो गए थे। हालांकि, कुछ जगहों पर मात्र कुछ दिन के लिए थिएटर खुले और दोबारा उन्हें बंद कर दिया गया। लेकिन अब देशभर में पचास फीसदी क्षमता के साथ इन्हें खोलने की इजाजत मिल गई लेकिन महाराष्ट्र में अभी भी सिनेमाघर नहीं खुले है। इन्हें खोलने के लिए विचार चल रहा है और बॉलीवुडलाइफ की खबर की मानें तो ये गणेश उत्सव के बाद ही खुल पाएंगे। इस बीच जो भी फिल्में रिलीज हो रही है, उन्हें महाराष्ट्र के किसी भी सिनेमाघर में रिलीज नहीं किया जाएगा। ऐसे में सबसे बड़ा झटका कंगना रनोट (Kangana Ranaut) को लगेगा। इसकी वजह ये कि उनकी मोस्ट अवेडेट फिल्म थलाइवी (Film Thalaivi) 10 सितंबर को रिलीज हो रही है। इससे उनके फैन्स को निराशा हाथ लगेगी।


कंगना ने खुद बताई थी फिल्म की रिलीज डेट
बता दें कि हाल ही में कंगना ने खुद अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर बताया थआ कि फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि मेकर्स ने फिल्म से जुड़े दो बड़े अपडेट भी शेयर किए थे। पहला ये था कि फिल्म की नई रिलीज डेट बताई। इसके साथ ही फिल्म की स्पेलिंग भी बदल दी है। फिल्म में कंगना के साथ अरविंद स्वामी लीड रोल में है। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म के बाद कंगना की इस फिल्म को दूसरी बड़ी फिल्म माना जा रहा है, जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


रिलीज हुआ था फिल्म का गाना
कुछ दिन पहले ही फिल्म का एक रोमांटिक गाना 'तेरी आंखों में' रिलीज हुआ था। इस गाने में कंगना पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। बता दें कि इस गाने में जयललिता और एमजीआर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दिखाया गया था। गाने में कंगना के साथ अरविंद स्वामी नजर आए थे। इस गाने को अरमान मलिक और प्राजक्ता शुक्रे ने गाया है। इस गाने का म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने दिया है, जबकि गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। बता दें कि फिल्म थलाइवी हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios