Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kangana Ranaut की ‘तेजस’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, सिनेमाघरों में इस दिन करेगी ‘टेक-ऑफ’

बालीवुड क्वीन कंगना रनौत मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मूवी की तस्वीर शेयर की। वो पायलट के ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने लिखा कि आपके लिए एक ऐसी महिला की प्रेरक कहानी लेकर आए हैं जिसने आसमान पर राज करने का फैसला किया है। 

Kangana Ranaut starrer Tejas to release in theaters on this date NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 8, 2021, 12:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'तेजस ' (Tejas) का रिलीज डेट सामने आ गया है। फैंस इस फिल्म के आने की कब से इंतजार कर रहे हैं। अदाकारा ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। 'तेजस' दशहरा के मौके पर यानी 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को ये खुशखबरी दी। 

बालीवुड क्वीन कंगना रनौत मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मूवी की तस्वीर शेयर की। वो पायलट के ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'आपके लिए एक ऐसी महिला की प्रेरक कहानी लेकर आए हैं जिसने आसमान पर राज करने का फैसला किया है। तेजस दशहरा, 5 अक्टूबर 2022 पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।'

फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने निर्देशित किया

गौरतलब है कि फिल्म 'तेजस' में कंगना रनौत ने वायु सेना के पायलट तेजस गिल की भूमिका में है। फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा है और निर्देशित किया है।  इससे पहले, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर हैंडल से तस्वीरें साझा कीं है, जहां वह अपनी टीम के साथ ‘तेजस’ की शूटिंग कर रही थी। उन्होंने वहां पहुंचे वायु सेना के अधिकारियों से मुलाकात की थी। 

फिल्म को लेकर कंगना है बेहद उत्साहित

फिल्म हर तरफ से यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। कंगना खुद भी इस फिल्म को लेकर काफी बेहद उत्साहित हैं। मेकर्स की माने तो यह कहानी सभी को प्रेरित करने और बहादुर सैनिकों के प्रति गर्व महसूस करवाने के लिए है क्योंकि वे अपने देश को सुरक्षित रखने के लिए कई चुनौतियों का सामना करते हैं। 

विवादों की क्वीन है कंगना रनौत

बता दें कि कंगना रनौत आए दिन विवादों में रहती हैं।  नवंबर महीने में अभिनेत्री  कहा था कि भारत की स्वतंत्रता एक 'भीख थी और दावा किया कि देश को 2014 के बाद वास्तविक स्वतंत्रता मिली जब पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार सत्ता में आई। जिसके बाद कंगना को ट्रोल किया जाने लगा। उनसे पद्मश्री वापस लेने की मांग की गई। कई जगह पर केस भी दर्ज किए गए। 

और पढ़ें:

KATRINA KAIF VICKY KAUSHAL WEDDING:कैट के हाथों में रचेंगी सोजत की स्पेशल मेहंदी, 20 दिन में बनकर हुई है तैयार

Alia Bhatt बेस्टी Katrina की शादी में नहीं होंगी शामिल, Neha Kakkar सवाईमाधोपुर में नहीं यहां हुई स्पॉट

Sara Ali Khan को सुशांत राजपूत की आई याद, केदारनाथ के मंसूर के लिए लिखा भावुक पोस्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios