Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kartik Aaryan ने करण जौहर से अनबन को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- काम के नैतिकता से नहीं करता समझौता

 'दोस्‍ताना 2'से कार्तिक को बाहर निकाल दिया गया। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि उनका रवैया  गैरव्‍यवहारिक लगा। हालांकि इस मुद्दे पर ना तो करण जौहर ने कुछ बोला और ना ही कार्तिक आर्यन ने।  अब जाकर अभिनेता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

Kartik Aaryan breaks silence on fallout with Karan Johar NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 9:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'धमाका' के प्रमोशन में बिजी हैं।  19 नवंबर को फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस बीच अभिनेता ने धर्मा प्रोडक्शन से ब्लैक लिस्ट किए जाने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि 'दोस्‍ताना 2'से कार्तिक को बाहर निकाल दिया गया। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि उनका रवैया  गैरव्‍यवहारिक लगा। हालांकि इस मुद्दे पर ना तो करण जौहर ने कुछ बोला और ना ही कार्तिक आर्यन ने। 

निगेटिव खबरें मेरे परिवार पर असर डालती है

करण जौहर से अनबन के बाद अब जाकर कार्तिक ने अपनी खामोशी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि निगेटिव स्टोरी किस कदर आपके परिवार पर असर डालती है। आरजे सिद्धार्थ खन्ना से बातचीत में उन्होंने कहा कि कई दफा आप खुद से पूछते हैं कि ऐसा क्यों हो रहा है। लेकिन मैं खुद से ज्यादा अपने परिवार के लिए महसूस करता हूं। क्योंकि वो इस दुनिया से ताल्लुक नहीं रखते हैं। मैं इस वर्ल्ड से इत्तेफाक रखता हूं तो मैं जानता हूं कि जब तक आप अपने काम को लेकर केंद्रीत रहते हैं कुछ और मैटर नहीं करता है।

उन्होंने आगे कहा कि लेकिन मेरा परिवार पर असर पड़ता है और यही मेरी चिंता की वजह होती है। जहां तक मेरा सवाल है, मेरा काम बोलता है। अगर मैं किसी मोर्चे पर चूक जाता हूं तो मैं खुद को सुधारना चाहता हूं।

पैसों के लिए फिल्मे कर रहा हूं 

हालांकि उन्होंने कबूल किया कि आर्थिक स्थिति की वजह से वो पैसों के लिए फिल्में कर रहे हैं। 'लुका छुप्पी' अभिनेता ने आगे कहा कि उन्होंने अपने काम की नैतिकता से कभी समझौता नहीं किया,  हालांकि, अपने भविष्य को ध्यान में रखते हुए निर्णय लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा, 'अगर मेरे पास विकल्प होते तो मैं अलग विकल्प बनाता।'

अनप्रोफेशनल व्यहार के कारण फिल्म से हटाया गया

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर ने उनके अनप्रोफेशनल व्यहार के कारण फिल्म से हटाया दिया था। उनकी को-एक्टर जाह्नवी कपूर के साथ लड़ाई हो गई थी। जिसकी वजह से जनवरी में उनकी दोस्ती खत्म हो गई। वे दोनों एक दूसरे से बात नहीं करना चाहते थे। वहीं एक और रिपोर्ट सामने आई है कि  2019 में धर्मा प्रोडक्‍शंस ने जब दोस्‍ताना 2 के लिए कार्तिक आर्यन को साइन किया था तो  2-3 करोड़ फीस तय हुई थी लेकिन अब कार्तिक मार्केट वेल्‍यू के हिसाब से 10 करोड़ रुपये की मांग करने लगे थे। हालांकि दोनों ही रिपोर्ट्स की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

और पढ़ें:

शाहिद कपूर की एक्शन फिल्म 'BULL' इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, सामने आई रिलीज डेट

ज्योतिष की नजरों से जानें कैसी होगी Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादीशुदा जिंदगी

अब इस कॉमेडियन पर भड़की Kangana Ranaut, आतंकवादी काम करने वाला बता कर दी ये मांग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios