Asianet News HindiAsianet News Hindi

Madhuri Dixit ने फराह खान के साथ मिलकर उछाले पॉपकॉर्न, धक धक गर्ल ने यूं किया बर्थडे विश

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) 57 साल की हो गई हैं। 9 जनवरी, 1965 को मुंबई में पैदा हुईं फराह खान बॉलीवुड एक्ट्रेस की फेवरेट कोरियोग्राफर हैं। फराह खान के बर्थडे पर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने उन्हें एक अलग ही अंदाज में बर्थडे विश किया। 

Madhuri Dixit wishes Farah Khan on her birthday in a different way kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 9, 2022, 1:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) 57 साल की हो गई हैं। 9 जनवरी, 1965 को मुंबई में पैदा हुईं फराह खान बॉलीवुड एक्ट्रेस की फेवरेट कोरियोग्राफर हैं। फराह खान के बर्थडे पर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने उन्हें एक अलग ही अंदाज में बर्थडे विश किया। दरअसल, माधुरी दीक्षित ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो फराह खान के साथ एक बास्केट में पॉपकॉर्न भरके उसे हवा में उछालती दिख रही हैं। इस दौरान माधुरी और फराह के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। 

माधुरी दीक्षित ने फराह (Farah Khan) और अपनी फोटो के साथ एक नोट भी लिखा है- इसमें उन्होंने लिखा- मेरी प्यारी फराह खान, आपको अद्वितीय ऊर्जा से भरे एक और साल की शुभकामनाएं। आपको बड़ी-सी झप्पी और ढेर सारा प्यार। माधुरी की इस फोटो पर एक शख्स ने फराह को बर्थडे विश करते हुए लिखा- उछाले हुए पॉपकॉर्न कैच करने में भरे हुए बर्तन के गिर जाने का जोखिम होता है। एक और शख्स ने कहा- मैडम उछालकर पॉपकॉर्न खाने से उसका टेस्ट नहीं बदलेगा, लेकिन मुंह का साइज जरूर बदल जाएगा। 

पति से 9 साल बड़ी हैं फराह खान : 
बता दें कि फराह खान (Farah Khan) को कुछ महीनों पहले कोरोना हो गया था। उन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज ली थीं। फराह खान ने एडिटर और डायरेक्टर शिरीष कुंदर से शादी की है। वो उनसे उम्र में 9 साल छोटे हैं। ऐसे में जब दोनों की शादी की खबरें सामने आई थी तो इसकी काफी चर्चा हुई थी। हालांकि, उनके प्यार के आगे उम्र बस के नंबर भर है। इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक इंटरव्यू में खुद फराह ने अपने पति के प्रपोजल के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि कैसे बातों से शिरीष ने उन पर जादू कर दिया था। 

ऐसी है फराह-शिरीष की लवस्टोरी : 
शिरीष और फराह (Farah Khan) की लव स्टोरी फिल्म 'मैं हूं ना' के सेट पर शुरू हुई थी। शिरीष को फराह बहुत पसंद थीं, ऐसे में जब उन्हें फिल्म के लिए बतौर एडिटर जॉब ऑफर किया गया तो उन्होंने तुरंत ही बिना कुछ सोचे समझे हां कर दिया था। शिरीष को इस जॉब के लिए पैसे भी कम ही मिले थे। हालांकि, फराह के लिए शिरीष ने इस जॉब के लिए हां कर दी थी। इसके बाद उन्होंने 7 महीने तक एक-दूसरे को डेट किया था। बाद में दोनों ने 2004 में पहले रजिस्टर्ड मैरिज की और फिर साउथ इंडियन स्टाइल में शादी और निकाह किया। आज दोनों ट्रिपलेट्स जार, दीवा और आन्या के पेरेंट्स हैं। 

ये भी पढ़ें
Bhool Bhulaiyaa 2 में फिर से अपना वही किरदार दोहराएंगी Vidya Balan, डायरेक्टर ने किया कन्फर्म

तो इस एक्टर के लिए अमेरिका में अपनी फिल्म Lal Singh Chaddha की स्पेशल स्क्रीनिंनग रखेंगे Aamir Khan

Sharad Malhotra Birthday: पहले इस एक्ट्रेस से लगाया दिल और फिर दिया धोखा, लग चुके है गंभीर आरोप भी

Farah Khan Birthday: कभी मजबूरी के चलते नाचती थी सेलेब्स के पीछे, इस शख्स संग कर बैठी थी ऐसी हरकत

Farhan Akhtar Birthday:फरहान को आखिर क्यों उनकी मां ने घर से निकालने की दी थी धमकी, जानें दिलचस्प कहानी

Nanda Anniversary: 50 पार करने के बाद की थी सगाई, लेकिन 1 खौफनाक हादसे के कारण नहीं बन पाई सुहागन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios