Asianet News HindiAsianet News Hindi

फाइव स्टार होटल में पोर्न फ़िल्में शूट करते थे राज कुंद्रा? महाराष्ट्र पुलिस ने चार्जशीट में लगाए गंभीर आरोप

जुलाई 2021 में पोर्नोग्राफिक केस में राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी हुई थी। इस दौरान उन्होंने करीब 2 महीने का वक्त जेल में काटा था। राज कुंद्रा फिलहाल जमानत पर बाहर हैं और कुछ समय पहले उन्होंने सीबीआई को लेटर लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई थी।

Maharashtra Police File Chargesheet Against Raj Kundra, Sherlyn Chopra, Poonam Pandey In  Pornography Case GGA
Author
First Published Nov 21, 2022, 1:15 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. पोर्नोग्राफी केस में जमानत पर चल रहे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस ने चार्जशीट फ़ाइल कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, चार्जशीट में राज कुंद्रा, मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे समेत अन्य लोगों को होटल में पोर्न कंटेंट बनाने का दोषी ठहराया गया है। चार्जशीट में जिन लोगों का नाम शामिल है, उनमें प्रोड्यूसर मीता झुनझुनवाला और कैमरामैन राजू दुबे का नाम शामिल है। आरोप के मुताबिक़, ये सभी लोग दो सबअर्बन फाइव होटल्स में पोर्न फिल्मों की शूटिंग करते थे और उन्हें पैसा कमाने के उद्देश्य से OTT प्लेटफॉर्म्स पर डिस्ट्रीब्यूट किया करते थे।

450 पेज की चार्जशीट में कई आरोपी

महाराष्ट्र पुलिस ने यह चार्जशीट 37th मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष फाइल की है और आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे और मीता झुनझुनवाला कई OTT प्लेटफॉर्म्स पर पैसा कमाने के उद्देश्य से पोर्न कंटेंट सर्कुलेट करते थे। 450 पन्नों की चार्जशीट में राज कुंद्रा के स्टाफ मेंबर उमेश कामत और  Banna Prime OTT प्लेटफॉर्म के सुवाजीत चौधरी का नाम भी शामिल किया गया है। दावा किया जा रहा है सुवाजीत चौधरी ने 'प्रेम पगलानी' नाम की एक एडल्ट फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर अपलोड की थी। पूनम पर राज कुंद्रा की कंपनी की सहायता से पोर्न वीडियो बनाने, उन्हें विभिन्न प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने और डिस्ट्रीब्यूट करने का आरोप है।

कैमरामैन ने शर्लिन चोपड़ा के वीडियो शूट किए?

चार्जशीट में महाराष्ट्र पुलिस की साइबर शाखा ने आरोप लगाया है कि कैमरामैन राजू दुबे ने शर्लिन चोपड़ा के पोर्न वीडियो भी शूट किए हैं। वहीं, मीता झुनझुनवाला को स्क्रिप्ट तैयार करने और निर्देशन करने का आरोपी बनाया गया है। राज कुंद्रा की कंपनी पर आरोप है कि उन्होंने पूनम पांडे को पोर्न फ़िल्में बनाने में सहायता पहुंचाई। इतना ही नहीं, उन पर अपने फायदे के लिए पूनम पांडे को इस तरह की फ़िल्में बनाने के लिए उकसाने का आरोप भी है। 

फ़रवरी 2021 में सामने आया था मामला

यह मामला फ़रवरी 2021 में मड आइलैंड के बंगले पर हुई छापेमारी के बाद सामने आया था। साइबर पुलिस ने दावा किया था कि राज कुंद्रा आपत्तिजनक कंटेंट बनाने और उसे कुछ वेबसाइट्स पर डिस्ट्रीब्यूट करने में संलग्न थे। इतना ही नहीं, पूनम पांडे पर अपना मोबाइल एप डेवलप करने का आरोप लगा था, जहां उन्होंने राज कुंद्रा की मदद से अपने वीडियो शूट किए, उन्हें अपलोड किया और उन्हें सर्कुलेट भी किया। पिछले साल अप्रैल में इस मामले में एक सेपरेट चार्जशीट फाइल की गई थी और फिर सितम्बर में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी फाइल की थी।

और पढ़ें...

संजय दत्त से सनी लियोनी तक जुड़वां बच्चों के पैरेंट्स हैं ये 11 सेलेब्रिटी कपल, एक के तो 2 बार ट्विन्स हुए

11 साल में बॉक्स ऑफिस पर आईं कार्तिक आर्यन की 10 फ़िल्में, 3 महाडिजास्टर, एक सुपर फ्लॉप

Govinda Naam Mera Trailer: गाली देने वाली पत्नी और नॉटी गर्लफ्रेंड, मजेदार है यह 'पति, पत्नी और वो' की कहानी

साउथ इंडियन सुपरस्टार ने की अनुषा शेट्टी से शादी, सामने आईं पहली तस्वीरें

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios