Asianet News HindiAsianet News Hindi

तलाक के बाद कैसी है Nagarjuna की Ex बहू Samantha Ruth Prabhu की जिंदगी, एक्ट्रेस ने कही ये बात

कभी नागार्जुन (Nagarjuna) की बहू रहीं समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने इसी साल अक्टूबर में पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को तलाक दे दिया। समांथा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी और पास्ट रिलेशनशिप पर बात की। 

Nagarjuna ex daughter in law Samantha Ruth Prabhu life after the divorce kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2021, 7:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/हैदराबाद। कभी नागार्जुन (Nagarjuna) की बहू रहीं समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने इसी साल अक्टूबर में पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को तलाक दे दिया। इनके तलाक की खबरों को सुन सभी हैरान थे, क्योंकि 4 साल पहले अक्टूबर, 2017 में कपल ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से धूमधाम से शादी की थी। समांथा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी और पास्ट रिलेशनशिप पर बात की। इस दौरान समांथा की बातों से लग रहा है कि वो अब अपने पुराने रिश्ते को भुलाकर जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकी हैं। 

समांथा (Samantha Ruth Prabhu) ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि प्रॉब्लम का सॉल्यूशन निकालने से पहले उसे पहचानना और कबूल करना जरूरी है।  पहले उसे स्वीकारना जरूरी है, एक बार जब आप प्रॉब्लम को समझ कर स्वीकार कर लेते हैं तो आधा काम तो वैसे ही हो जाता है। समांथा ने आगे कहा कि आपके अलावा लोग कभी भी  आपके हालातों को स्वीकार नहीं करते और यही वजह है कि रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाता। 

समांथा (Samantha Ruth Prabhu) ने आगे कहा कि जब मैंने तलाक लिया तो पहले मुझे भी लगता था कि मैं अकेले कैसे रह पाऊंगी। मैं पहले खुद को बेहद कमजोर मानती थी, लेकिन तलाक के बाद हालातों ने मुझे काफी हद तक बदल दिया है। बता दें कि समांथा ने समांथा ने 3 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक की खबर को कन्फर्म किया था। उन्होंने लिखा था- काफी सोचने-विचारने के बाद मैंने और नागा चैतन्य ने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला कर लिया है। 

अक्टूबर, 2017 में हुई थी शादी : 
तलाक के बाद नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने समांथा (Samantha Ruth Prabhu) को बतौर एलिमनी 200 करोड़ रुपए ऑफर किए थे, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। समांथा और नागा चैतन्य की शादी 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से समांथा ने अपना सरनेम अक्किनेनी कर लिया था। हालांकि, अलग होने की खबरों के बीच ही समांथा ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्किनेनी हटाकर एक बार फिर अपना नाम समांथा रूथ प्रभु कर लिया था। 4 दिन बाद दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी थी, लेकिन उससे पहले ही कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया। 

 

ये भी पढ़ें -
तो क्या नागार्जुन की बहू ने अफेयर के चलते पति को दिया तलाक, 9 दिन बाद इस शख्स ने चुप्पी तोड़ते हुए बताई हकीकत

समांथा के तलाक पर नागार्जुन के समधी ने तोड़ी चुप्पी, बेटी को लेकर जोसफ प्रभु ने कही ये बात


Katrina Kaif Vicky Kaushal की शादी में शामिल होने फैमिली संग रवाना हुए Kabir Khan, Neha Dupia भी आई नजर

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: तो क्या शादी के बाद इस अनोखे गणेश मंदिर में जाकर आशीर्वाद लेगा जोड़ा

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: प्री-वेडिंग फंक्शन में संगीत से सजेगी महफिल, इस दिन चढ़ेगी हल्दी

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: लग्जीरियस टेंट में रहेंगे VVIP गेस्ट, एक रात का इतना है किराया

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: शादी से पहले बच्चों को लेकर होने वाली दुल्हनिया ने बताया ये प्लान

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना को लड़कों में पसंद है ये 3 चीजें, विक्की ने यूं किया इम्प्रेस

पति से 5 साल बड़ी हैं Katrina Kaif, ऐश्वर्या समेत इन 9 हीरोइनों ने भी शादी के लिए नहीं देखी दूल्हे की उम्र

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios