Asianet News HindiAsianet News Hindi

Rajkummar Rao Wedding: अपनी शादी में आखिर कैसा लहंगा पहनेंगी Patralekha, पूरा होने जा रहा एक्ट्रेस का ये ख्वाब

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जल्द ही अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) से शादी करने जा रहे हैं। इसी बीच राजकुमार की होने वाली दुल्हनिया यानी पत्रलेखा अपनी शादी में क्या पहनने वाली हैं, इसकी चर्चा भी जोरों पर है। 

Rajkummar rao Would be wife patralekha wearing sabyasachi designer Lehenga on her wedding kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 11, 2021, 1:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जल्द ही अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) से शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ 10 से 13 नवंबर के बीच चंडीगढ़ में होगी। शादी में शामिल होने के लिए दोनों की फैमिली चंडीगढ़ पहुंच चुकी है। इसी बीच राजकुमार की होने वाली दुल्हनिया यानी पत्रलेखा अपनी शादी में क्या पहनने वाली हैं, इसकी चर्चा भी जोरों पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पत्रलेखा अपनी शादी में मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी। 

पत्रलेखा की एक करीबी दोस्त के मुताबिक, वो हमेशा अपनी शादी पर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनने का सपना देखा करती थी। अब उनका यह सपना पूरा होने जा रहा है। दरअसल, सब्यसाची भी पत्रलेखा की शादी का लहंगा डिजाइन करने को तैयार हो गए हैं। कहा जा रहा है कि पत्रलेखा अपनी शादी में डिजाइनर लहंगा साड़ी पहनेंगी, जिस पर एम्ब्रॉइडरी का काम होगा। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने शादी की दूसरी रस्मों के लिए एक लहंगा और सिल्क दुपट्टा भी सब्ससाची से ही लिया है। 

शादी में कम्फर्ट चाहती हैं पत्रलेखा : 
शादी में पत्रलेखा ज्यादा भारी ड्रेस के बजाय हल्के आउटफिट को तवज्जो दे रही हैं। यही वजह है कि उन्होंने एलिगेंट लेकिन सिंपल डिजाइन को पसंद किया है। बता दें कि सब्यसाची बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के पसंदीदा डिजाइनर हैं। उन्होंने अनुष्का शर्मा, बिपाशा बसु, विद्या बालन, असिन जैसी कई एक्ट्रेस का ब्राइडल लहंगा तैयार किया था। 

कौन हैं राजकुमार की होने वाली दुल्हनिया : 
राजकुमार राव की होने वाली दुल्हन पत्रलेखा पॉल का जन्म मेघालय की राजधानी शिलॉन्ग में 20 फरवरी, 1989 को एक बंगाली कायस्थ परिवार में हुआ था। एक्ट्रेस के पिता चार्टर्ड अकाउंटेंट जबकि मां होममेकर है। पत्रलेखा जब कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स कॉलेज से पढ़ाई कर रही थीं तभी उन्होंने ब्लैकबेरी, टाटा डोकोमो जैसे कुछ विज्ञापनों में काम किया था। बाद में एक्टिंग में इंटरेस्ट होने की वजह से वो मुंबई आ गईं। राजकुमार राव ने भी पत्रलेखा से अपने रिश्ते को लेकर बताया था कि उन्होंने सबसे पहले उन्हें एक विज्ञापन में ही देखा था। 

ये भी पढ़ें -

Boney Kapoor Birthday: Sridevi से शादी करना चाहते थे बोनी कपूर लेकिन मजबूरी में बंधवानी पड़ गई थी राखी

KBC 13: बिना लाइफलाइन यूज किए गीता सिंह ने दिया 1 करोड़ का जवाब, Amitabh Bachchan ने ऐसे दिया सम्मान

रिश्ते में Akshay Kumar की मौसी सास लगती थी ये हीरोइन, जीजा की वजह से अधूरी रह गई इनकी लव स्टोरी

मेरा पति मुझे मार डालेगा- आखिर Priyanka Chopra ने ऐसा क्यों कहा, सुनकर हर कोई हैरान, सामने आई वजह

Rajkummar Rao Wedding: स्कूल में टीचर की नौकरी करता था एक्टर, कभी दोस्तों के भरोसे भरता था अपना पेट

RAJKUMMAR RAO PATRALEKHA WEDDING:ये है राजकुमार राव की दुल्हनिया, कभी एक्टर के बारे में रखती थी इतनी गलत राय

दोबारा शादी कर रही TV की पार्वती, 5 दिन बाद लेगी फेरे, दूल्हा बने पापा संग घोड़ी पर बैठेगा सालभर का बेटा


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios