वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रहे सलमान खान स्टारर 'रेडी' के प्रोड्यूसर, हार्ट अटैक के बाद हुई ऐसी हालत

| Dec 04 2022, 07:38 PM IST

वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रहे सलमान खान स्टारर 'रेडी' के प्रोड्यूसर, हार्ट अटैक के बाद हुई ऐसी हालत

सार

नितिन मनमोहन ने सलमान खान के अलावा सुनील शेट्टी और ऋषि कपूर जैसे कलाकारों के साथ भी काम किया है। प्रोड्यूसर के साथ-साथ वे बतौर एक्टर भी पर्दे पर नजर आए हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड फिल्मों के प्रसिद्ध प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन (Nitin Manmohan) को अस्पताल में भर्ती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शनिवार को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती काराया गया। फिल्ममेकर की हालत क्रिटिकल बताई जा रही है। एक रिपोर्ट में अस्पताल से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि फिलहाल नितिन मनमोहन वेंटिलेटर पर हैं।

हालत खतरे से बाहर नहीं 

Subscribe to get breaking news alerts

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नितिन मनमोहन ट्रीटमेंट को रिस्पॉन्स कर रहे हैं, लेकिन अभी उनकी हालत खतरे से बाहर नहीं है। बताया जा रहा है कि उनके सभी अहम पैरामीटर्स स्थिर हैं, लेकिन उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, जो अब भी लगा हुआ है। डॉक्टर्स की एक टीम प्रोड्यूसर की देखभाल कर रही है और उन्हें बेहतर से बेहतर ट्रीटमेंट दे रही है।" एक अन्य रिपोर्ट में अस्पताल के एक अधिकारी के हवाले से लिखा गया है कि शनिवार को जब नितिन मनमोहन को अस्पताल लाया गया था, तब उनकी हालत बेहद नाजुक थी। तब से वे आईसीयू में भर्ती हैं।

परिवार के सदस्य अस्पताल में मौजूद

बताया जा रहा है कि संजय दत्त के पूर्व सेक्रेटरी कलीम सतत रूप से प्रोड्यूसर के साथ हैं। नितिन मनमोहन और कलीम लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। रिपोर्ट में लिखा है, "नितिन मनमोहन के सभी फैमिली मेंबर्स चिंता में हैं। परिवार के कुछ सदस्य बीती रात से ही अस्पताल में मौजूद हैं और कुछ बीती वहां पहुंचने वाले हैं।"

मनमोहन के बेटे हैं नितिन

नितिन मनमोहन गुजरे जमाने के पॉपुलर विलेन मनमोहन के बेटे हैं, जिनकी मौजूदगी स्क्रीन पर दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती थी। मनमोहन को एक अभिनेता के तौर पर 'ब्रह्मचारी', 'गुमनाम', 'नया ज़माना' जैसी कई फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है।

नितिन मनमोहन की फ़िल्में 

बतौर प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 1992 में आई ऋषि कपूर स्टारर 'बोल राधा बोल',  1997 में आई सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और फराज खान स्टारर 'पृथ्वी' और 2011 में रिलीज हुई सलमान खान स्टारर 'रेडी' जैसी फिल्मों का निर्माण किया था। एक्टर के तौर पर नितिन मनमोहन ने टीवी सीरियल 'भारत के शहीद' में चंद्रशेखर आजाद का रोल निभा था।

और पढ़ें...

शाहरुख़ खान की को-स्टार लगा रही काम के लिए गुहार, दर्द बयां कर बोली- इंडस्ट्री में बहुत खेमेबाजी है

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर भड़के पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ, बोले- यह सरकार की नालायकी है

तलाक के बाद की जिंदगी पर बात करते रो पड़ीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- मैंने जो फैसला लिया...

बॉक्स ऑफिस पर फिर बजा साउथ की फिल्म का डंका, इस फिल्म ने 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़ रुपए

 

 
Read more Articles on