Asianet News HindiAsianet News Hindi

Chup Trailer Out: मौत का खौफनाक खेल, सस्पेंस-थ्रिलर और सनी देओल निकले साइको किलर को पकड़ने

सनी देओल और पूजा भट्ट की फिल्म चुप का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया। फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस, थ्रिलर और रहस्यमय है। फिल्म की कहानी एक साइको किलर की है, जो अजीब तरीके से लोगों का खून करता है।
 

sunny deol dulquer salman pooja bhatt film chup trailer out KPJ
Author
First Published Sep 5, 2022, 12:10 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. फैन्स का इंतजार खत्म और रिलीज हुआ सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म चुप (Chup) की ट्रेलर। आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म में मौत का खौफ, सस्पेंस और जबरदस्त थ्रिलर देखने को मिलने वाला है। फिल्म एक ऐसे साइको किलर की कहानी है जो पहले अपने टारगेट को खौफनाक मौत देता और फिर अपने इस घिनौने काम के लिए मरने वाले के माथे पर स्टार बनाकर से खुद को रेटिंग देता है। 1 मिनट 58 सेकंड के इस ट्रेलर ने देखने वालों को हिलाकर रख दिया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि फिल्म में सनी के साथ दलकीर सलमान, पूजा भट्ट, श्रेया धनवंतरी लीड रोल में है। फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)


सनकी कातिल का तलाश में सनी देओल
शिक्षक दिवस के मौके पर रिलीज हुआ सनी देओल की फिल्म का ट्रेलर काफी सस्पेंस से भरा पड़ा है। फिल्म में सनी एक पुलिसवाले के किरदार में है जो एक सनकी किलर की तलाश में है, जो उनके हर पल चमका देना में सफल हो रहा है। ट्रेलर को देखकर इस बात अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी है, जो पुरानी फिल्मों के जरिए अपने टारगेट को ढूंढता है और उन्हें बेदर्दी से मौत के घाट उतार देता है। उसका हुकमार्क स्टार है। वो जिसका भी कत्ल करता है, उसके माथे पर स्टार का चिन्ह बना देता है। दर्सल, फिल्म रिलीज के बाद जिस तरह के क्रिटिक्स रेट्ंग देते है उसी तरह से किलर भी अपने टारगेट को मारकर उसे रेटिंग देता है। 


फिल्म के कम्पोजर है अमिताभ बच्चन
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अमिताभ बच्चन का खास किरदार है। दरअसल, बिग बी और आर बाल्की अच्छे दोस्त है। जब बाल्की ने बिग बी को फिल्म कहानी सुनाई तो उन्होंने पियोना पर धुन तैयार कर दी थी जो बाल्की को काफी पसंद आई थी। उन्होंने बिग बी से फिल्म के लिए ये धुन मांगी और उन्होंने दे दी। 


- फिल्म का ट्रेलर फैन्स कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा- ये ब्लॉकबस्टर होने वाली है। एक ने लिखा- सनी देओल को स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। एक ने फिल्म के ट्रेलर को इस साल का बेस्ट ट्रेलर बताया तो कुछ ने सनी देओल, पूजा भट्ट और दलकीर सलमान की जमकर तारीफ की। 

 

ये भी पढ़ें
Cyrus Mistry का है 62 साल पहले आई दिलीप कुमार की फिल्म Mughal-E-Azam से खास कनेक्शन, जानें कैसे

आखिर क्यों देखनी चाहिए रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 400 करोड़ की Brahmastra, जानिए 10 वजह

BOX OFFICE पर बॉलीवुड को 1000 करोड़ का घाटा, 5 महीने में अक्षय-आमिर-रणबीर पर भारी पड़े ये 2 स्टार्स

जिसके लिए दीवानों की तरह पागल है अंबानी की बेटी वो रहती है ऐसे आलीशान बंगले, इसमें है 24 बेडरूम-बाथरूम

अवैध शादी को लेकर बदनाम हुई नुसरत जहां का सामने आया सबसे सेक्सी लुक, बवाल मचा रही बोल्ड PHOTOS

प्रेग्रेंसी की नुमाइश कर फंसी 43 साल की एक्ट्रेस, उधर पैबंद लगे कपड़ों में दिखी कपूर खानदान की बहू

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios