Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्विमसूट में सुष्मिता को देख ललित मोदी ने किया ऐसा कमेंट, इंटरनेट यूजर्स बोले- 'चचा प्यार में पगला गए हैं'

हाल ही में ललित मोदी ने यह खुलासा करके सभी को चौंका दिया था कि वे सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। अब दोनों एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार ललित ने सुष्मिता की एक पोस्ट कर कमेंट किया है। जानिए उन्होंने क्या लिखा...

Sushmita Sens recent post gets a comment from Lalit Modi AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 6, 2022, 1:12 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. शुक्रवार को एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इटली वेकेशन से एक वीडियो शेयर किया। इस पोस्ट पर उनके बॉयफ्रेंड और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) ने कमेंट किया। इस वीडियो में सुष्मिता याट पर स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में वे पानी में डुबकी लगाकर समुद्र में तैरती दिख रही हैं। सुष्मिता की इस पोस्ट पर पोस्ट पर ललित मोदी ने ऐसा कमेंट किया कि वे एक बार फिर से ट्रोल होने लगे हैं।

ललित बोले, 'हॉट लग रही हो सुष्मिता'
बता दें कि इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'एक सीध में रहो, ठहरो, सांसें लो और फिर छोड़ दो। मैंने समंदर को गले लगाते हुए समर्पण का यही पाठ सीखा है। जहां लाइफ की गहराइयां हैं, मैं वो हर जगह हूं।' सुष्मिता की इस पोस्ट पर पोस्ट पर ललित मोदी ने कमेंट किया, 'लुकिंग हॉट इन सर्दिनिया'। अब सुष्मिता के फैंस ललित को उनके इस कमेंट को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

Sushmita Sens recent post gets a comment from Lalit Modi AKA

यूजर्स ने पूछा, 'पैसे कब लौटाओगे'
ललित के इस कमेंट को लेकर इंटरनेट यूजर्स ने उनका खूब मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा, 'चचा प्यार में पगला गए हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बेइज्जति हो गई, सुष्मिता ने इनका कमेंट लाइक तक नहीं किया।' इतना ही नहीं ललित के इस कमेंट पर रिप्लाय करते हुए कई इंटरनेट यूजर्स उनसे देश का पैसा वापस करने की मांग करने लगे। पढ़े कुछ मजेदार कमेंट्स...

Sushmita Sens recent post gets a comment from Lalit Modi AKA

Sushmita Sens recent post gets a comment from Lalit Modi AKA

Sushmita Sens recent post gets a comment from Lalit Modi AKA

इससे पहले भी कर चुके हैं कमेंट
सुष्मिता ने हाल ही में काफ्तान पहने हुए भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर पर भी ललित मोदी ने कमेंट किया था। उन्होंने लिखा था,'फाइनली आपने सर्दिनिया की फैमिली ट्रिप से कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। अच्छा लगा।' हालांकि, हर बार सुष्मिता ने उनके कमेंट को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया।

ललित ने सुष्मिता को बताया था बैटर हाफ
बीते दिनों 58 वर्षीय ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर यह ऑफिशियली अनाउंस किया था कि वे 46 वर्षीय सुष्मिता को डेट कर रहे हैं। उन्होंने एक्ट्रेस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने कैप्शन में सुष्मिता को 'बैटर हाफ' बताया था। उनके इस कैप्शन और इस पोस्ट के वायरल होने के बाद सभी को लगा कि दोनों एक दूसरे से शादी कर चुके हैं।

और पढ़ें...

29 years of Khal Nayak: घई ने माधुरी संग किया था ‘नो प्रेगनेंसी’ क्लॉज, आमिर निभाना चाहते थे लीड रोल

Viral Video: बहन का जन्मदिन पर टेबल से तबला बजाते नजर आए आमिर खान, निहारते रहे केक पर बनी फैमिली फोटो

कभी चुड़ैल बनकर डराने वाली इस एक्ट्रेस ने अपने नए फोटोशूट से किया हैरान, टोन्ड बॉडी देखकर घायल हुए फैंस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios