Bell Bottom को बताया एंटी पाकिस्तानी फिल्म, फिर अक्षय कुमार ने जो कहा उसे सुनकर हैरान रह गए सभी

| Dec 05 2022, 11:11 AM IST

Bell Bottom को बताया एंटी पाकिस्तानी फिल्म, फिर अक्षय कुमार ने जो कहा उसे सुनकर हैरान रह गए सभी

सार

सऊदी अरब में चल रहे रेड सी फिल्म फेस्टिवल में अक्षय कुमार ने भी भाग लिया। इवेंट में एक बातचीत सेशन का आयोजन भी हुआ, जिसमें एक शख्स ने उनकी फिल्म बेल बॉटम को एंटी पाकिस्तानी फिल्म बता दिया। फिर अक्षय ने जो जवाब दिया, उसे सुनकर सभी हैरान रह गए। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में सऊदी अरब में रेड सी फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Film Festival) अटेंड किया। इस दौरान बातचीत सेशन में एक शख्स ने उनकी फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) को एंटी पाकिस्तानी फिल्म बता दिया। इसके बाद अक्षय ने जो जवाब दिया, उससे सभी की बोलती बंद हो गई। दरअसल, हुआ यूं कि बातचीत सेशन में एक शख्स ने अक्षय से कहा- मैं पाकिस्तान से हूं। आपके पड़ोसी देश से। मेरी आपसे रिक्वेस्ट है कि आपने पैडमैन और टॉयलेट जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। इंडिया-पाकिस्तान के बीच भी इश्यू चल रहा है, लेकिन आपकी फिल्म बेल बॉटम में ऐसी कई चीजें रही जो पाकिस्तान के खिलाफ थीं। फिर अक्षय ने जो जवाब दिया उसे सुनकर सभी हैरान रह गए। उन्होंने कहा- सर, वो सिर्फ एक फिल्म है। इसे लेकर इतने ज्यादा सीरियस ना हो, सिर्फ फिल्म ही है। इस तरह की कई चीजें हैं, लेकिन ये सिर्फ एक फिल्म है। 


आखिर क्या था फिल्म बेल बॉटम में
2021 में आई अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम को ओटीटी पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म अक्षय के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता लीड रोल में थी। इस फिल्म अक्षय ने एक इंडियन सीक्रेट एजेंट का रोल प्ले किया था। फिल्म की कहानी इंडियन एयरलाइन्स के प्लेन हाईजैकिंग के इर्द-गिर्द थी, जिसमें अक्षय का मिशन पैसेंजर्स को रेस्क्यू करना था। हालांकि, कुछ देशों में इस फिल्म को लेकर हंगामा हुआ था और इसे कुवैत, कतर और सऊदी अरब जैसे देशों में बैन कर दिया गया था। 

Subscribe to get breaking news alerts


सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बना रहे अक्षय कुमार
आपको बता दें कि फिल्म फेस्टिवल में बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने इस बात का खुलासा किया कि वे सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि सेक्स एजुकेशन बहुत जरूरी है और इसे दुनियाभर के स्कूलों में पढ़ाया जाना चाहिए। उन्होंने फिल्म की रिलीज को लेकर कहा कि ये अभी तैयार हो रही है और इसे अप्रैल-मई 2023 में रिलीज किया जाएगा। 


- बात अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो उनके लिए साल 2022 अच्छा नहीं रहा। उनकी सारी फिल्म फ्लॉप साबित हुई। 2023 में वे अपनी अपकमिंग फिल्में ओएमजी 2, सेल्फी, बड़े मियां छोटे मियां के साथ धमाका करने के मूड में हैं। 

 

ये भी पढ़ें
BOX OFFICE पर इन 8 फिल्मों के सीक्वल ने मचाया खूब गदर, पर इनमें FLOP अक्षय-आमिर की 1 मूवी भी नहीं

BOLD कंटेंट पर बनी फिल्मों पर खूब मचा बवाल, अक्षय कुमार की 2 मूवी रही HIT तो इन पर लगाया गया बैन

FLOP अक्षय कुमार का मास्टर स्ट्रोक, BOX OFFICE पर धाक जमाने इन फिल्मों के साथ खेलेंगे माइंड गेम

SEXY दिशा पाटनी ने शेयर की हॉटी बिकिनी PHOTOS, दिखाए क्लीवेज और टोन्ड एब्स तो मचा इंटरनेट पर गदर

 
Read more Articles on

Top Stories