Asianet News HindiAsianet News Hindi

जूस पिलाकर गंदा काम करना चाहता था...महिला के 3 साल पुराने केस में KRK गिरफ्तार

केआरके यानी कमाल राशिद खान को वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। दरअसल, उनपर यौन शोषण करने का आरोप है। बता दें कि यह मामला जनवरी 2019 का है।
 

kamaal rashid khan aka krk arrested by versova police for allegedly demanding sexual favours KPJ
Author
First Published Sep 5, 2022, 8:52 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कमाल आर खान (Kamal Rashid Khan) जिन्हें केआरके (KRK) के नाम भी जाना जाता है, की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। बता दें कि जनवरी 2019 के पहले सप्ताह में यौन संबंध बनाने और शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ने के आरोप में वर्सोवा पुलिस ने उनको गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें मुंबई के बोरीवली स्थित 24वें एमएम कोर्ट के ट्रांसफर ऑर्डर के बाद गिरफ्तार किया है। वर्सोवा पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि केआरके को आज यानी 5 सितंबर को  बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। बता दें कि केआरके ऋषि कपूर और इरफान खान पर विवादित कमेंट्स करने के बाद से 30 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में थे, लेकिन अब एक एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। 27 साल की पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वो 2017 में मुंबई आई थी, जहां वो एक हाउस पार्टी में केआरके से मिली।


27 साल की पीड़िता ने की केआरके के खिलाफ शिकायत
27 साल पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी कि वो साल 2017 में मुंबई आई थी, जहां वो एक हाउस पार्टी में केआरके से मिली। इस दौरान केआरके ने खुद को एक फिल्म प्रोड्यूसर बताया था और दोनों एक-दूसरे से अपने-अपने नंबर भी एक्सचेंज किए थे। पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया था कि 2017 में केआरके ने कहा था कि वो इमरान हाशमी को लेकर फिल्म कैप्टन नवाब बना रहे है और उसमें उसे लीड रोल देंगे। इसके बाद केआरके पीड़िता से अश्लील बातें करने लगे। पीड़िता ने बताया कि 2019 में केआरके ने अपने जन्मदिन के मौके पर उसे अपने घर बुलाया। हालांकि, वह उस दिन ना जाकर दूसरे दिन उनके घर पहुंची थी। जहां केआरके ने उन्हें जूस पिलाकर यौन शोषण करने की कोशिश की थी। इस दौरान वह काफी घबरा गई थी और जैसे-तैसे वहां से भाग गई थी।


बॉलीवुड सेलेब्स पर भद्दे कमेंट्स
आपको बता दें कि केआरके खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बड़ा क्रिटिक्स मानते है और जब भी किसी बड़े स्टार की फिल्म रिलीज होती है तो वह उस पर अपनी राय जरूर रखते है। इतना ही नहीं वे आए दिन स्टार्स को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स भी करते रहते है। 2020 में उन्होंने इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद भी कई विवादित ट्वीट किए थे, जिसकी वजह से उन्हें कुछ दिन पहले गिरफ्तार तक न्यायिक हिसारत में भेज दिया गया था। बता दें कि जब सलमान खान की फिल्म राधे ओटीटी पर रिलीज हुई तब भी उन्होंने सलमान को लेकर काफी भद्दे कमेंट्स किए थे। इसके बाद सलमान ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 

 

ये भी पढ़ें

आखिर क्यों देखनी चाहिए रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 400 करोड़ की Brahmastra, जानिए 10 वजह

BOX OFFICE पर बॉलीवुड को 1000 करोड़ का घाटा, 5 महीने में अक्षय-आमिर-रणबीर पर भारी पड़े ये 2 स्टार्स

जिसके लिए दीवानों की तरह पागल है अंबानी की बेटी वो रहती है ऐसे आलीशान बंगले, इसमें है 24 बेडरूम-बाथरूम

अवैध शादी को लेकर बदनाम हुई नुसरत जहां का सामने आया सबसे सेक्सी लुक, बवाल मचा रही बोल्ड PHOTOS

प्रेग्रेंसी की नुमाइश कर फंसी 43 साल की एक्ट्रेस, उधर पैबंद लगे कपड़ों में दिखी कपूर खानदान की बहू

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios