Asianet News HindiAsianet News Hindi

करोड़ों लगाकर भी बकवास फिल्में बना रहे मेकर्स, बॉलीवुड वालों पर भड़के प्रकाश झा बोले- बंद करें रीमेक

अपनी हिट वेब सीरीज के लिए फेमस प्रकाश झा ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मेकर्स बकवास फिल्में बना रहे है। कहानी और कंटेंट पर ध्यान के देने के बजाए स्टार्स पर ज्यादा फोकस कर रहे है। उन्होंने रीमेक फिल्में बनाने पर अपनी बात कही।

prakash jha on film making direstor says if you dont have story stop creating movies KPJ
Author
First Published Sep 5, 2022, 7:14 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. इस साल अपनी हिट वेब सीरीज आश्रम का तीसरा सीजन देने वाले फिल्म निर्माता प्रकाश झा (Prakash Jha) एक बार फिर फ्लॉप फिल्मों की स्थिति को लेकर बोले। उन्होंने इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली बड़े बजट की फिल्मों की खराब स्थिति पर अपनी बात रखी। फिल्मों को सीरीयसली लेने की आवश्यकता पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म मेकर्स अब जो बना रहे हैं वह वाकई में बकवास है। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब उनसे सिनेमाघरों में फिल्मों की स्थिति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- उन्हें समझना चाहिए कि वे बकवास फिल्में बना रहे हैं। केवल पैसे, कारपोरेट्स और स्टार्स को ज्यादा पैसे देकर फिल्म नहीं बनाई जा सकती। इसके लिए आपको एक अच्छी कहानी लिखनी होगी, जो आपको समझ सके, आपको झकझोर दे और मनोरंजन करे।


फिल्मों के रीमेक पर प्रकाश झा ने कही ये बात
प्रकाश झा ने इंटरव्यू के दौरान कहा- इन दिनों ज्यादातर जो फिल्में बन रही है वह सफल अंग्रेजी, कोरियाई, तमिल और तेलुगु फिल्मों की रीमेक है। उन्होंने कहा- उन्हें ऐसी कहानियां बनानी चाहिए जो जड़ से जुड़ी हों। हिंदी इंडस्ट्री के लोग हिंदी में बोल रहे हैं लेकिन क्या बना रहे हैं? वे सिर्फ रीमेक बना रहे हैं। यदि आपके पास बताने के लिए कहानी नहीं है, तो फिल्में बनाना बंद कर दें। उन्हें कड़ी मेहनत करनी चाहिए और मौलिकता पर सोचना चाहिए। उन्होंने आगे कहा- हम स्टोरी और कंटेट में इन्वेस्ट नहीं कर रहे हैं। हम लिखने को समय नहीं दे रहे हैं। हम उनको सम्मान नहीं कर रहे हैं, जिनके पास सही कहानियां हैं। हम उन ग्लैमरस स्टार्स को सम्मान कर रहे हैं जो 8-10 वैन और 20-25 स्टाफ के साथ शूट पर आते हैं।


लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए फेमस है प्रकाश झा
आपको बता दें कि प्रकाश झा को उनकी सामाजिक-राजनीतिक फिल्मों जैसे गंगाजल, अपहरण, राजनीति, आरक्षण, चक्रव्यूह और सत्याग्रह के लिए जाना जाता है। बॉबी देओल अभिनीत उनकी वेब सीरीज आश्रम के तीन सफल सीजन रहे हैं। वे अपनी अपकमिंग फिल्म मट्टो की साइकिल का प्रमोशन कर रहे है, जो 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़ें
आमिर-अक्षय-रणबीर BOX OFFICE पर सब दिग्गज ढेर, बॉलीवुड को 5 महीनों में हुआ 1000 करोड़ का नुकसान

जिसके लिए दीवानों की तरह पागल है अंबानी की बेटी वो रहती है ऐसे आलीशान बंगले, इसमें है 24 बेडरूम-बाथरूम

अवैध शादी को लेकर बदनाम हुई नुसरत जहां का सामने आया सबसे सेक्सी लुक, बवाल मचा रही बोल्ड PHOTOS

प्रेग्रेंसी की नुमाइश कर फंसी 43 साल की एक्ट्रेस, उधर पैबंद लगे कपड़ों में दिखी कपूर खानदान की बहू

42 साल पहले शक्ति कपूर ने इतने लाख का कर्ज लेकर खरीदा था जो अपार्टमेंट वो अंदर से दिखता है ऐसा, PHOTOS

कौन है Cuttputlli में अक्षय कुमार की कड़क बॉस SHO परमार, जो बिना वर्दी दिखती है इतनी हॉट और SEXY

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios