Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अरुण बाली का निधन, 79 की उम्र में ली आखिरी सांस, जूझ रहे थे गंभीर बीमारी से

वेटरन एक्टर अरुण बाली का निधन हो गया है। 79 साल के अरुण लंबे समय से एक गंभीर से जूझ रहे थे। बता दें कि उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था। अरुण ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था। वे कई टीवी सीरियलों में भी नजर आए।

veteran actor arun bali passed away at the age of 79 KPJ
Author
First Published Oct 7, 2022, 9:26 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मनोरंजन जगत से इन दिनों एक के बाद एक बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। 21 सितंबर को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया था। वहीं, बुधवार को एक और कॉमेडिनय पराग कनसारा हम सबको छोड़कर चले। अब खबर है कि बॉलीवुड फिल्मों के साथ कई टीवी सीरियलों में काम करने वाले दिग्गज एक्टर अरुण बाली (Arun Bali) का निधन हो गया है। वे 79 साल के थे। बता दें कि वे लंबे समय से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे, जिसकी वजह से नर्व्स और मसल्स के बीच कम्युनिकेशन नहीं हो पा रहा था। उनका अस्पताल में उनका इलाज रहा था। अरुण बाली के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। कई सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक जाताते हुए श्रद्धांजलि दे रहे है।


1989 में किया था करियर शुरू
आपको बता दें कि अरुण बाली ने अपने करियर की शुरुआत पीरियड ड्रामा चाणक्य से की थी। इसके बाद दूरदर्शन के धारावाहिक दूसरा केवल में नजर आए। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में शानदार फिल्मों में काम किया। सौगंध उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी, जो 1991 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल थे और उनकी भी ये पहली ही फिल्म थी। इसके अलावा अरुण ने जेंटलमैन, फूल और अंगारे, खलानयक, बर्फी, ओह माय गॉड, केदारनाथ, 3 इडियट्स, पीके,  रेडी, जमीन सहित कई फिल्म में काम किया। टीवी के साथ उन्होंने कई नामी टीवी सीरियलों में भी काम किया। उन्होंने दूसरा केवलस फिर वही तलाश, नीम का पेड़, कुमकुम, आहट, मायका, देख भाई देख, शक्तिमान, जय गणेश जैसे टीवी सीरियलों में काम किया। 


मियासथीनिया ग्रेविस नाम की बीमारी से थे पीड़ित
1942 को पाकिस्तान के लाहौर में जन्मे अरुण बाली ने अपने करियर हिंदी के साथ ही तेलुगु और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया। बता दें कि कुछ महीनों से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में इलाज चल रहा था। रिपोर्ट्स की मानें तो वे मियासथीनिया ग्रेविस नाम की गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। ये एक तरह का ऑटोइम्यून रोग है, इसमें नर्व्स और मसल्स के बीच का कम्युनिकेशन फेल हो जाता है। 

 

ये भी पढ़ें
1500 करोड़ की ये फिल्म आ रही BOX OFFICE पर मचाने गदर, कहीं फिर ना बिगड़ जाए अक्षय-अजय का गणित

अक्षय कुमार की तरह प्रभास ने भी खेला माइंड गेम, BOX OFFICE पर धमाल करने आ रही 1400 Cr की ये मूवीज

जरा सी चूक ने बैठा दिया Adipurush का बट्ठा, टीजर मचा रहा बवाल, क्या आपको दिखीं ये 10 गलतियां

500 Cr की फिल्म में राम बनने अकेले प्रभास ने वसूली इतनी मोटी रकम, सैफ-कृति सेनन को मिले बस इतने

पत्नी को अकेला छोड़ ऋचा-अली के रिसेप्शन में पहुंचे विक्की कौशल, ऋतिक रोशन ने GF संग दिए पोज, PHOTOS

सलमान-शाहिद-अजय सब निकले फिसड्डी, Dussehra पर रिलीज इन 10 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल घुमा देगा माथा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios