आखिर क्यों विवेक अग्निहोत्री को दिल्ली HC के सामने मांगनी पड़ी माफी, जानें फिर क्या मिला जवाब

| Dec 06 2022, 12:48 PM IST

आखिर क्यों विवेक अग्निहोत्री को दिल्ली HC के सामने मांगनी पड़ी माफी, जानें फिर क्या मिला जवाब

सार

फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली हाई कोर्ट के समक्ष बिना शर्त माफी मांगी है। बता दें कि उन्होंने न्यायमूर्ति एस मुरलीधर पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था। दरअसल, न्यायमूर्ति ने कोरेगांव हिंसा मामले कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दी थी।

एंटरटेनमेंट डेस्क. फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने दिल्ली हाई कोर्ट के समक्ष बिना शर्त माफी मांगी है। दरअसल, उन्होंने न्यायमूर्ति एस मुरलीधर के खिलाफ पक्षपात का आरोप लगाया गया था क्योंकि उन्होंने भीमा कोरेगांव हिंसा मामले कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दी थी। बता दें कि उच्च न्यायालय ने अग्निहोत्री और अन्य के खिलाफ एक पक्षीय कार्रवाई करने का फैसला किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने यह माफी तब मांगी जब कोर्ट के आदेश के बावजूद विवेक सहित अन्य ने जवाब दाखिल नहीं किया था। बता दें कि मामले को 16 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया। कोर्ट ने कहा कि यह मामला अदालत द्वारा स्वत: संज्ञान में लेकर शुरू किया गया था, इसलिए अग्निहोत्री को अब अगली तारीख पर कोर्ट के सामने पेश होने का आदेश दिया गया।


द कश्मीर फाइल्स से आए लाइमलाइट में
आपको बता दें कि इस साल आई विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हंगामा किया। फिल्म ने ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस साल बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी नंबर की फिल्म बनी द कश्मीर फाइल्स। फिल्म ने 340.92 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार ने लीड रोल प्ले किया। फिल्म को रिलीज के बाद जहां क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले वहीं, कुछ ने इस फिल्म की जमकर आलोचना भी की। रिपोर्ट्स की मानें तो अग्निहोत्री इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी कर रहे है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फैन द्वारा पूछे सवाल के जवाब में कहा था कि फिल्म के दूसरे पार्ट पर काम चल रहा है और ये संभवत: 2023 में रिलीज होगा।

Subscribe to get breaking news alerts

 

इजराइली फिल्ममेकर ने दिया था विवादित बयान
आपको बता दें कि हाल ही में पणजी में आयोजित 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इजराइली फिल्ममेकर नादव लैपिड ने द कश्मीर फाइल्स पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने फिल्म को वल्गर और प्रोपेगेंडा बेस्ड मूवी कहा था। हालांकि, लैपिड के इस बयान की जमकर आलोचना हुई थी और विवेद अग्निहोत्री ने भी लैपिड के बयान पर कमेंट किया था। उन्होंने चैलेंज देते हुए कहा था कि द कश्मीर फाइल्स के एक शॉट भी कोई गलती निकाल दे और प्रूफ लाकर दे तो मैं फिल्में बनाना छोड़ दूंगा। उन्होंने अपनी बात कहते हुए एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। 

 

ये भी पढ़ें
आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दृश्यम 2 की वजह से ऐसा होगा सर्कस-पाठन का हाल, 1900 Cr की ये फिल्म BOX OFFICE का बिगाड़ेगी गणित

गुमनाम हैं 80 के दशक की ये 8 हीरोइनें, इन 3 का बदल गया इतना लुक, अब पहचान पाना भी मुश्किल

80 के दशक के इस गुमनाम हीरोइन को अचानक याद आए गुजरे दिन, अपने Hero संग शेयर की PHOTO

BOX OFFICE पर इन 8 फिल्मों के सीक्वल ने मचाया खूब गदर, पर इनमें FLOP अक्षय-आमिर की 1 मूवी भी नहीं

 

Top Stories