Asianet News HindiAsianet News Hindi

Yo Yo Honey Singh और मिलिंद गाबा के कॉम्बीनेशन में ‘Paris Ki Trip’ धूम मचाने तैयार, देखें वीडियो

अपने नए ट्रैक और मिलिंद गाबा के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, यो यो हनी सिंह ने एक बयान में कहा: "मिलिंद गाबा मेरे लिए एक भाई की तरह है और मैं बहुत खुश हूं कि फैंस को आखिरकार हमें एक साथ देखने का मौका मिलता है। 

Yo Yo Honey Singh and Milind Gaba Paris Ki Trip is all set to rock watch video rps
Author
First Published Oct 7, 2022, 7:11 PM IST

एंटरेटनमेंट डेस्क, Yo Yo Honey Singh and Milind Gaba Paris Ki Trip is all set to rock : सिंगर और राइटर यो यो हनी सिंह ( Yo Yo Honey Singh ) अपने नवीनतम ट्रैक 'पेरिस का ट्रिप' ( Paris Ki Trip ) के लिए सिंगर मिलिंद गाबा के साथ जुड़ गए हैं। गाने का निर्देशन मिहिर गुलाटी ने किया है, जिसे हनी सिंह ने कंपोज किया है और गाबा ने लिखा है। हनी ने 'अंगरेजी बीट', 'बर्थडे बैश', 'मखना' जैसी कई पॉप्युलर हिट गाने गाए हैं और उन्होंने 'बाजार' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों के लिए म्यूजिक भी कंपोज़ किया है। 

"पेरिस का ट्रिप" एक बड़ी पार्टी 
अपने नए ट्रैक और मिलिंद गाबा के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, यो यो हनी सिंह ने एक बयान में कहा: "मिलिंद गाबा मेरे लिए एक भाई की तरह है और मैं बहुत खुश हूं कि फैंस को आखिरकार हमें एक साथ देखने का मौका मिलता है। हमने इस ट्रैक की मेकिंग और म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए एक धमाका किया। 'पेरिस का ट्रिप' एक बड़ी पार्टी की तरह लगा।"
 परफेक्ट डांस नंबर 
यह ट्रैक ढोल बीट्स और अनोखे लिरिक्स के साथ एक परफेक्ट डांस नंबर है। मिलिंद ने सेयर किया: “हनी सिंह पहले से कहीं बेहतर सिंगर इस सांग में नज़र आए हैं। । मैं उन्हें 'शेरा' कहता हूं और एक कलाकार के तौर पर उनके लिए मेरे मन में गहरा सम्मान और प्यार है। मैं बेहद उत्साहित हूं कि हम इस ट्रैक पर सपोर्ट कर सकते हैं क्योंकि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।”

हनी सिंह- मिलिंद गाबा के बीच जुगलबंदी 
निर्देशक मिहिर ने यो यो हनी सिंह और मिलिंद को ट्रैक के लिए एक साथ लाने के बारे में भी बात की क्योंकि उन्होंने कहा, “ट्रैक का मैन फीचर यो यो हनी सिंह और मिलिंद गाबा के बीच जुगलबंदी है। गीत अपने मॉडर्न है लेकिन फिर भी अपनी जड़ों से जुड़ा हुआ है। 'पेरिस का ट्रिप' उनके फैंस के लिए एक श्योर शॉट ट्रीट है।"

देखें वीडियो-

 


भूषण कुमार ( Bhushan Kumar ) द्वारा निर्मित हनी सिंह और मिलिंद गाबा की 'पेरिस का ट्रिप' टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।



ये भी पढ़ें- 
अक्षरा सिंह की Sex clip के बाद रितेश पांडे के साथ वायरल हुआ बोल्ड डांस वीडियो, कहा- सेज पे करो ना
अरुण बाली ने शाहरूख, आमिर, अक्षय से लेकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ तक किया काम, करियर में दीं
अभिषेक बच्चन के साथ सेल्फी ले रही लड़कियों पर बिफर पड़ीं जया बच्चन, कहा- तुम्हें कोई शर्म नहीं
जया बच्चन, हेमामालिनी, रति अग्निहोत्री समेत ये एक्ट्रेस कर चुकी हैं भोजपुरी फिल्मों में काम, देखें क्या थी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios