Asianet News HindiAsianet News Hindi

Raipur में Facebook वाला आशिक चाकू लेकर महिला फ्रेंड के घर घुसा, अब तक 5 लाख हड़पे, 2 साल से कर रहा था चैटिंग

रायपुर (Raipur) में सरस्वती नगर थाने की पुलिस ने एक सिरफिरे आशिक को पकड़ा है। आरोपी ने फेसबुक (Facebook Friend) के जरिए रायपुर की एक शादीशुदा महिला से दोस्ती की। दोनों के बीच रिश्ते गहरे हो गए तो युवक ने इसका फायदा उठाया और महिला को ब्लैकमेल (Blackmail) करके रुपए वसूलना शुरू कर दिया। अब तक वह लाखों रुपए वसूल चुका है। शनिवार को वह एक बार फिर चाकू लेकर महिला के घर में घुस आया और जान से मारने की धमकी देकर रुपए मांग रहा था।

Chhattisgarh Raipur Facebook Friendship Korba youth woman house entered and threatened by knife to blackmail UDT
Author
Raipur, First Published Nov 28, 2021, 1:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक सिरफिरे युवक ने जमकर बवाल काटा। आरोपी युवक चाकू लेकर सरस्वती नगर इलाके की एक कॉलोनी में पहुंचा और महिला के घर घुस गया। यहां उसने चाकू दिखाकर जमकर हंगामा किया। महिला को ब्लेकमेल (Blackmail) करके रुपए मांगे। जान से मारने की धमकी दी। इस बीच, महिला ने समझदारी से काम लिया और अपने बच्चे को एक चिट दी और पड़ोसियों के घर भेज दिया। लोगों ने चिट पढ़ी तो सीधे अंदर आ गए और महिला को बचा लिया। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। महिला का कहना है कि आरोपी ब्लेकमेल करके अब तक कई बार लाखों रुपए हड़प चुका है। मामला टीचर्स कॉलोनी का है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सिरफिरे आशिक का नाम शैलेष झा है और कोरबा जिले का रहने वाला है। 2 साल पहले 32 साल की शादीशुदा महिला से शैलेष की फेसबुक पर दोस्ती हुई। दोनों के बीच बातें होने लगीं। महिला छिप-छिपकर चैट किया करती थी। महिला का भरोसा बढ़ा तो आरोपी उसकी फोटो मांगने लगा। इस बीच, शैलेष ने महिला के साथ अश्लील चैट करना शुरू कर दिया। इसके बाद फोटो दिखाकर ब्लैकमेलिंग की। महिला का कहना है कि बीते 6 महीनों में आरोपी ने चैट और तस्वीरें पति को दिखाने की धमकी दी और उससे साढ़े 5 लाख रुपए और जेवर हड़प लिए। महिला भी बदनामी और पति से रिश्ता खराब होने के डर से चुपचाप डिमांड पूरी करती गई। 

मां ने पर्ची में लिखकर मांगी मदद, बेटे ने पड़ोसियों को दिखा दी
महिला का कहना था कि इसके बाद भी आरोपी शैलेष का मन नहीं भरा तो वह कोरबा से रायपुर स्थित उसके घर आकर धमकाने लगा। उसे पता चला कि पति बाहर गया है। घर पर सिर्फ 8 साल का बेटे है। ऐसे में आरोपी दोपहर में चाकू लेकर घर में घुस आया और अंदर से दरवाजे को बंद कर दिया। करीब एक घंटे तक महिला और उसका बच्चा सनकी शैलेष के कब्जे में रहा। आरोपी ने महिला का मोबाइल फोन भी छीन लिया था। बताते हैं कि शाम के वक्त अचानक दरवाजे पर बच्चे के कुछ दोस्तों ने खेलने के लिए आवाज दी। इस पर शैलेष ने बच्चे को धमकी और किसी को शक ना हो, इसलिए बाहर जाने दिया। उसे तैयार करने के बहाने महिला ने एक पर्ची को बेटे की जेब में डाल दिया। इसमें लिखा था कि चाकू लेकर एक आदमी हमारे घर में घुस आया है। महिला ने बेटे से कहा था कि बाहर जो भी दिखे, उसे ये पर्ची दे देना। बेटे ने ये पर्ची कुछ पड़ोसियों को दिखा दी।

कमरे में बंद हुआ आरोपी, पुलिस ने पहुंचकर पकड़ लिया
इसके बाद लोग महिला के घर के बाहर एकत्रित हो गए और मुलाकात का बुलाना बनाकर आवाज लगाने लगे। महिला मौके का फायदा उठाकर तुरंत बाहर निकली और दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। इस बीच, कमरे में बंद शैलेष चीखने लगा। स्थानीय लोगों की मदद से महिला सरस्वती नगर थाने पहुंची और घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

फेसबुक फ्रेंड ने लड़की को होटल मिलने बुलाया, फिर दोस्तों के साथ 4 दिन तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप

शॉकिंग क्राइम: पत्नी का फेसबुक पेज देखते ही सुधबुध खो बैठा पति, फिर बीवी को दी दिल दहला देने वाली मौत

अरूसा आलम पर आर-पार: कैप्टन ने फोड़ा फोटो बम, सोनिया-सुषमा-मुलायम क्या ये सभी ISI के एजेंट हैं?

मार्मिक खबर: महिला ने FB पर CM को पोस्ट लिखकर फांसी लगाई, पीड़िता ने जो दर्द बयां कि वह शॉकिंग...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios