Asianet News HindiAsianet News Hindi

चहल टीवी पर लाइव आए सूर्यकुमार यादव, फैंस को पकड़कर मैदान में ले गए और किया कुछ ऐसा कि आप सोच नहीं पाएंगे...

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेंचुरी ठोंककर क्रिकेट फैंस को फिर से मुस्कुराने का मौका दे दिया है। टी20 विश्वकप में सेमीफाइनल की हार के बाद मायूस क्रिकेट प्रेमियों (Cricket Fans)को सूर्या के चौके-छक्कों ने बड़ी राहत दी है। सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद स्पिनर युजवेंद्र चहल से बातचीत की।
 

suryakumar yadav and yujvendra chahal interacts with cricket fans mda
Author
First Published Nov 21, 2022, 1:29 PM IST

Suryakumar Yadav Yujvendra Chahal. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव की तूफानी सेंचुरी ने भारत को 65 रनों से मैच जीता दिया। सूर्या की ताबड़तोड़ पारी के दम पर ही भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के सामने 192 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके दबाव में किवी टीम बिखर गई और 126 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल से बातचीत की और फैंस को भी मैदान में बुला लिया। दरअसल, युजी हर जीत के बाद भारतीय स्टार से बात करते हैं और उन्होंने इसका नाम दिया है चहल टीवी। आइए जानते हैं दोनों के बीच क्या बातचीत हुई...

सूर्यकुमार ने कही यह बातें 
भारत की जीत और सूर्या की सेंचुरी के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने ट्विटर पर सूर्यकुमार यादव की शान में कसीदे पढ़े। महान सचिन तेंदुलकर ने भी सूर्या की तारीफ की। वहीं विराट कोहली से लेकर इरफान पठान तक ट्विटर पर सूर्या की तारीफ करते दिखे। चहल के इस सवाल पर कि इतनी बधाईयां मिल रही हैं तो सूर्या ने कहा कि अच्छा लगता है कि लोग बधाई दे रहे हैं। सूर्या ने कहा कि फ्रेंचाइजी में सचिन सर के साथ भी क्रिकेट खेला है और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है। वहीं विराट के बारे में सूर्या ने कहा कि विराट कोहली से वे अभी भी सीख रहे हैं। सूर्या ने कोहली के ट्विट पर भी रिएक्ट किया और कहा कि वे जल्द ही टेस्ट मैच भी खेलना चाहेंगे। सूर्या ने कहा कि वे पहली बार चहल टीवी पर आए हैं और उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। 

फैंस को भी सूर्या ने खुश किया
चहल ने पूछा कि बाहर बहुत सारे फैंस हैं जो सूर्यकुमार यादव के नाम का स्लोगन लेकर चीयर कर रहे हैं। इस पर सूर्यकुमार यादव एक फैंस के पास पहुंचे और उसे सीधे मैदान में बुला लिया। सूर्या ने कहा कि ये भाई बहुत दूर से आए हैं और हमारा हौसला बढ़ा रहे हैं। इसके बाद तो चारों तरफ से सूर्या-सूर्या की आवाजें आने लगी। सूर्यकुमार यादव यही नहीं रूके बल्कि वे फैंस के करीब गए और उनसे मोबाइल लेकर कई सेल्फी भी ली। सूर्या की इस अदा पर क्रिकेट के फैंस भी बेहद गदगद नजर आए। फैंस ने कहा कि सूर्यकुमार यादव शानदार खिलाड़ी होने के साथ ही शानदार व्यक्ति भी हैं। युजवेंद्र चहल भी सूर्या को बधाई देते देखे गए।

यह भी पढ़ें

टी20 के टॉप 10 शतक: सूर्या-विराट और रोहित ही नहीं इन 10 खिलाड़ियों ने भी ठोकी हैं तूफानी सेंचुरी, देखें PHOTOS
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios