16

आपको बता दें कि हाल ही में रश्मिका मंदाना की फिल्म मिसन मजनू ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक पर रिलीज हुई। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा है। यह एक जासूसी फिल्म है।

Subscribe to get breaking news alerts

26

हाल ही में दिए एक इंटरव्य़ू के दौरान रश्मिका मंदाना ने बताया कि वह बचपन में खुद को कमरे में बंद करके घंटों रोया करती थी। उन्हें अपना बचपन का काफी वक्त होस्टल में गुजारना पड़ा था।

36

उन्होंने बताया कि घर से दूर होस्टल में रहने की वजह से उन्हें कई  समस्याओं को सामना करना पड़ा था। उन्होंने खुलासा किया कि वह वह अपनी बात को ठीक से कम्युनिकेट नहीं कर पाती थी और प्रॉब्लम में फंस जाती थी।

46

रश्मिका मंदाना ने बताया कि बचपन में वह अपनी बात को ठीक से बया नहीं कर पाती थी और इसी वजह से लोग उन्हें गलत समझते थे। इसी वजह से वह खुद को कमरे में बंद कर रोती थी। 

56

इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि ऐसे वक्त में उनकी मां हमेशा उनके साथ देती थी और साथ खड़ी रहती थी। उन्होंने खुलासा किया कि वो अपनी सारी प्रॉब्लम मां से शेयर करती थी।  मंदाना अपनी मां को अपनी सबसे बड़ी ताकत मानती हैं।

66

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना हाल ही में दो फिल्में वारिसु और मिशन मजनू रिलीज हुई। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 और रणबीर कपूर के साथ एनिमल है।  

ये भी पढ़ें..
7 PHOTOS: भरी महफिल में तब्बू ने किया अजय देवगन को KISS, देखने लायक था काजोल के पति का चेहरा

क्या 5 साल बाद वापसी कर रहे शाहरुख खान घबराए, Pathaan की रिलीज से पहले हर दिन कर रहे 1 काम

8 PHOTOS: सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में सलमान खान का स्वैग, ऐश्वर्या-अभिषेक सहित ये सेलेब्स भी दिखे