Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्रिकेट छोड़ किचन में करछी चला रहा धोनी का जिगरी यार, विंटर स्पेशल सरसों के साग में लगाया अपना ट्विस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह किचन में सरसों का साग बनाते नजर आ रहे हैं।
 

Suresh Raina making winter special sarso ka saag, see video dva
Author
New Delhi, First Published Dec 15, 2021, 9:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर्स अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। फैंस भी अपने पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं कि मैदान के बाहर उनकी लाइफ कैसी है और क्रिकेटर भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हुए आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। उन्हीं में से एक है सीएसके के स्टार प्लेयर और पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina), जिन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मिस्टर आईपीएल किचन में करछी चलाते नजर आ रहे है और शानदार सरसों का साग (sarso ka saag) बना रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं सुरेश रैना का यह वीडियो... 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

मंगलवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में सुरेश रैना बेहद ही मजे से किचन में सरसों का साग बनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो को पोस्ट कर रैना ने लिखा कि, 'सरसों के साग का सीजन यहां है।' बात सरसों की साग की हो तो ठंड के मौसम में गरमा गरम सरसों के साग और मक्के की रोटी खाने का मजा अलग ही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और 2 लाख 37 हजार से ज्यादा लोग अबतक इसे लाइक कर चुके हैं। बता दें कि रैना को कुकिंग का बहुत शौक है। अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होकर अक्सर वह किचन में अपने परिवार के लिए स्पेशल डिशेज बनाते नजर आते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

इसके साथ ही रैना ने मंगलवार को अपने वर्कआउट की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए हैं। जिसमें वह सुबह के समय इंटेंस वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि रैना आईपीएल के 15वें सीजन की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, इस बार उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी सीएसके ने उन्हें रिलीज कर दिया है। यानी अब देखना दिलचस्प होगा कि मिस्टर आईपीएल इस साल किस टीम के लिए खेलते नजर आएंगे। सुरेश रैना ने पिछले आईपीएल में सीएसके के लिए 12 पारियों में 160 रन बनाए थे, उन्होंने अबतक आईपीएल में 205 मैच खेले हैं और 5528 रन बनाए हैं, जिसमें 39 अर्द्धशतक और एक शतक शामिल है। बता दें कि सीएसके ने इस बार महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड और मोईन अली को रिटेन किया है।

ये भी पढ़ें- सरसों का साग बनाते समय कभी ना करें ये गलती, जिसे कचरा समझकर फेंक देते है आप वो 10 गुना बढ़ता है स्वाद

Geeta Phogat Birthday: डाइट-शाइट सब छोड़ आलू मटर और मक्खन वाली रोटी के ललचाता है 'दंगल गर्ल' का मन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios