17

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर कहा- मैंने इससे पहले कभी भी अपने घर में इंटरव्यू शूट नहीं किया। जब उनसे सवाल पूछा गया कि उनके ब्रांड का नाम फोर्स नाइन क्यों हैं, तो उन्होंने जवाब दिया- सबसे बड़ा फोर्स होता है, जो पूरे ब्रह्मांड को कंट्रोल करता है। दूसरा फोर्स मदर नेचर है और तीसरा हमारा आर्म्ड फोर्स। 

Subscribe to get breaking news alerts

27

अक्षय कुमार ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- मेरे फादर आर्म्ड फोर्स में थे और 9 मेरा लकी नंबर है। मेरी जन्म तारीख भी 9 ही है। इसलिए मैंने दोनों को मिला दिया। इस इंटरव्यू में दौरान अक्षय ने अपने घर की झलक भी दिखाई, जो अंदर से काफी आलीशान है।
 

37

अक्षय कुमार ने इस दौरान अपना वॉर्डरोब कलेक्शन भी दिखाया। उन्होंने कहा- मुझे आरामदायक कपड़े पहनना पसंद है। मेरा बस चले तो मैं हर दिन ट्रैक सूट, हुडी और पतली टी-शर्ट पहनूं। मैं कुछ ऐसा बनाना चाहता हूं, जिसमें लोगों को कलर और कम्फर्ट दोनों मिले।

47

उन्होंने यह भी बताया कि उनके फैशन ब्रांड पर यंग टीम काम कर रही है और सभी आउटफिट्स इंडिया में ही बनेंगे। उन्होंने कहा- मैं लोगों को कम्फर्ट फील करना चाहता हूं। जब मैं अपने ब्रांड के कपड़ों को पहनने में कम्फर्ट फील नहीं करूंगा तब तक इसे मार्केट में नहीं लाएंगे। वैसे, इसे बहुत ही दिल और मेहनत से बनाया जा रहा है, उम्मीद है आपको अच्छा लगेगा।

57

आपको बता दें कि अक्षय कुमार के लिए साल 2022 अच्छा नहीं रहा। बॉक्स ऑफिस पर उनकी एक भी फिल्म नहीं चली। फ्लॉप हुई फिल्मों से करीब 450 करोड़ रुपए का नुकसान भी हुआ। हालांकि, फ्लॉप होने के बावजूद अक्षय के इरादे बुलंद नजर आ रहे है। 
 

67

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2023 में अक्षय कुमार की 6 फिल्मों रिलीज होगी। इन फिल्मों में ओएमजी 2, सेल्फी, कैप्सूल गिल, सोरारई पोटरू रीमेक, वेदत मराठे वीर दौड़ले सात और बड़े मियां छोटे मियां हैं।

77

बता दें कि अक्षय कुमार लंबे समय से अपनी फिल्म हेरा फेरी को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि, वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं है, लेकिन आए दिन यहीं खबर आ रही है वे फिल्म में काम कर रहे है और मेकर्स उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें
2022 में BOX OFFICE पर सबसे ज्यादा कमाने वाली 10 बॉलीवुड फिल्म, लिस्ट में FLOP अक्षय-आमिर की मूवी भी

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं शत्रुघ्न सिन्हा, 8 PHOTOS में देखें बंगले Ramayan के अंदर की सजावट

आखिर क्यों 2022 में बैक लिस्ट हुए आमिर-सलमान-शाहरुख, FLOP अक्षय कुमार भी TOP लिस्ट से गायब

अब तक की सबसे BOLD ड्रेस में नजर आई उर्फी जावेद, एक भड़कते हुए बोला- एक खून माफ हो तो मैं इसका..

BOX OFFICE के किंग है राजामौली, बिना फ्लॉप का टैग लिए दी 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में, कमाए 5000 Cr

Read more Articles on