शॉकिंग क्राइम: सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए कर दी भाई की हत्या, आरोपी है नाबालिग

| Dec 08 2022, 07:13 PM IST

शॉकिंग क्राइम: सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने के लिए कर दी भाई की हत्या, आरोपी है नाबालिग

सार

झारखंड के गोड्डा जिले से खौफनाक वारदात सामने आई है। जहां सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की बारात आने से पहले उसके भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। मर्डर कर शादी की सारी मातम में बदल दिया। हैरानी की बात यह है कि हत्या करने वाला किलर नाबालिग है।

रांची. बीते दिनों दिल्ली के दिल दहला देने वाले श्रद्धा वालकर हत्याकांड के बाद आए दिन खौफनाक वारदातें सामने आ रही हैं। अब झारखंड के गोड्डा जिले में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना हुई। जहां एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की बारात आने से पहले उसके भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। भाई का शव बरामद होते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। हालांकि पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की किसी शादी करे यह सिरफिरे को नहीं था मंजूर
दरअसल, खौफनाक घटना बुधवार शाम गोड्डा जिले के हनवाड़ा थाना क्षेत्र के परसा गांव में हुई। जहां गांव में एक लड़की की बारात आने वाली थी, लेकिन एक सिरफिरा इस बात से खुश नहीं था, इसलिए उसने उसी दिन लड़की के छोटे भाई की हत्या कर दी। इस हत्या के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है वहीं शव बरामद होते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पीड़ित परिवार के घर के बाहर पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

Subscribe to get breaking news alerts

मर्डर करने वाला आरोपी है नाबालिग
मामले की जांच कर रहे गोड्डा जिले के महागामा एसडीपीओ एसएस तिवारी ने बताया कि जिस लड़के ने इस वारदात को अंजाम दिया वह नाबालिग है। वह गांव की एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था। कई बार प्रपोज करने के बाद लड़की उसे साफ तौर पर इंकार कर चुकी थी। लेकिन आरोपी लड़की की शादी रुकवाने के लिए खौफनाक साजिश रची। इसके बाद लड़की के शादी वाले ही दिन उसके छोटी भाई की बेरहमी से हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें-शॉकिंग लव स्टोरी: बॉयफ्रेंड ने शादी करने गर्लफ्रेंड को बुलाया, लेकिन कर दी हत्या...लाश पर नमक छिड़क की पार्टी