बीवी से इतनी नफरत क्यों? पति ने मुंह में डायनामाइट बम रखकर खुद को उड़ाया, गर्दन-खोपड़ी के हो गए कई टुकड़े

| Nov 29 2022, 12:03 PM IST

 बीवी से इतनी नफरत क्यों? पति ने मुंह में डायनामाइट बम रखकर खुद को उड़ाया, गर्दन-खोपड़ी के हो गए कई टुकड़े

सार

झारखंड में एक पति ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद ऐसी खतरनाक मौत चुनी की देखने वालों के भी रोंगटे खड़े हो गए। लातेहार जिले में युवक ने अपने मुंह में डायनामाइट बम रखकर खुद को उड़ा लिया। इतना भयानक धमाका हुआ कि गर्दन और खोपड़ी के कई टुकड़े हो गए।

रांची, झारखंड के लातेहार से एक दिल दहला देने वाली क्राइम की वारदात सामने आई है। जहां युवक ने अपनी बीवी से विवाद के बाद खतरनाक कदम उठाते हुए मौत के गले लगा लिया। उसने मरने के लिए अपने ही मुंह में डायनामाइट बम रखकर खुद को उड़ा लिया। इतना भयानक धमाका हुआ कि मृतक की गर्दन और खोपड़ी के कई टुकड़ो होकर नारियल की तरह बिखर गए।

 मुंह में डायनामाइट रखा और मोबाइल की बैटरी कर लिया धमाका
दरअसल, यह शॉकिंग घटना लातेहार जिले के गारू थाना क्षेत्र के कोरवाटोली गांव की है। जहां चलितर सिंह नाम का युवक पिछले 15 दिन से वह अपनी ससुराल में रह रहा था। लेकिन आए दिन उसका पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों से किसी ना किसी बात पर विवाद होता था। सोमवार शाम पत्नी और ससुरालवाों के साथ विवाद होने के बाद उन्होंने के बाद उसने सुसाइड की धमकी दी। तो परिवार के लोगों ने इसे गंभीरता  से नहीं लिया। इसेक बाद अपने मुंह में डायनामाइट रखा और मोबाइल की बैटरी के जरिए विस्फोट कर लिया।

Subscribe to get breaking news alerts

ब्लास्ट इतना भयानक था कि शरीर के हो गए कई टुकड़े
पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि मृतक चलितर सिंह एक पत्थर खदान में मजदूरी करता था। इसलिए बड़ी-बड़ी चट्टानों को तोड़ने के लिए डायनामाइट को अपने साथ रखता था। इसी विस्फोट सामग्री से उसने खुद को उड़ा लिया। पुलिस को मृतक की सास राकमली देवी ने बताया कि वह बेटी के साथ रोजाना अजीबोगरीब हरकत करता था। आए दिन बेटी के साथ मारपीट करने लग जाता था। सोमवार रात को विवाद के बाद उसने  बैंग से कुछ निकाला और अपने मुंह में रख लिया, हम समझ पाते इससे पहले ही धमाका हो गया। ब्लास्ट इतना भयानक था कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं शरीर क्षत-विक्षत हो गया।

 खौफनाक कदम से पूरे इलाके में दहशत 
पुलिस ने शव के टुकड़ों को बरामद कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं घटनास्थल से पुलिस ने एक और डेटोनेटर बरामद किया है।   मृतक की पत्नी के साथ उसके घरवालों से पूछताछ शुरू कर दी गई है। युवक के इस खौफनाक कदम से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। चलितर सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-राजस्थान के बड़े वुलन मार्केट में हुआ दिल दहलाने वाला हादसा, जिंदा जल गया व्यापारी, कई झुलसे, करोड़ो का माल जला