Asianet News HindiAsianet News Hindi

समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के दावों की हवा निकाली, बोले- एक नंबर के झूठे हो, कार्टून नेटवर्क चलाना बंद करो

मुंबई में आर्यन खान (Aryan khand) को ड्रग्स केस (Mumbai cruise drugs case) में जेल भेजे जाने के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक (NCP Leader Nawab malik) खुलकर बचाव में आ गए हैं। NCB और NCP के नेता के बीच की लड़ाई लगातार बड़ी होती जा रही है। मलिक ने गुरुवार शाम फिर से NCB प्रमुख समीर वानखेड़े (Samir Wankhede) को केंद्र सरकार की कठपुतली कहा। इस पर वानखेड़े ने जवाब दिया है।

Mumbai Cruise Drugs Case NCB Chief Sameer Wankhede retaliated on allegations of Maharashtra government minister Nawab Malik
Author
Mumbai, First Published Oct 22, 2021, 7:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai cruise drugs case) में राजनीति भी खूब गरम चल रही है। एनसीपी (NCP) नेता और महाराष्‍ट्र सरकार (Maharashtra Government) में मंत्री नवाब मलिक (Nawab malik) के लगातार आरोपों के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े (Samir wankhede) का जवाब आया है। उन्होंने कहा है कि मैं छोटा-सा अधिकारी हूं, अगर मंत्री महोदय ड्रग्‍स पर कार्रवाई के लिए मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो स्‍वागत है। इससे मेरा हौसला कम नहीं होगा, उलटे बढ़ेगा। नवाब मलिक के खिलाफ कानूनी कदम उठाने पर वानखेड़े ने कहा- सीनियर की परमीशन के बाद ही वैसा करूंगा।

वानखेड़े ने उन तमाम आरोपों को झूठ बताया, जिनमें मलिक ने कहा था कि एनसीबी के जरिए भाजपा हजारों करोड़ रुपए की वसूली करना चाहती है। वे इन लोगों को बेनकाब करके रहेंगे। वानखेड़े फिल्मी हस्तियों के साथ दुबई में क्या कर रहे थे? इस पर वानखेड़े ने कहा कि कैबिनेट मंत्री होते हुए नवाब मलिक सरासर झूठ बोल रहे हैं। वे एक नंबर के झूठे हैं। मेरे खिलाफ लगातार आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। मैं कभी दुबई नहीं गया। मलिक अब यह कार्टून नेटवर्क चलाना बंद करें। मैं उनको जल्द ही लीगल नोटिस भेजने वाला हूं। उन्होंने ये भी कहा- अभी मैं संबंधित कार्रवाई में व्यस्त हूं। इसलिए मेरे पास बेबुनियाद और झूठे आरोपों का जवाब देने का वक्त नहीं है। 

Drugs Case: अनन्या से NCB ने की सवा 2 घंटे तक पूछताछ, आज सुबह फिर बुलाया; उधर आर्यन की हिरासत 30 तक बढ़ी

मलिक ने पूछा था- मालदीव और दुबई में क्या कर रहे थे वानखेड़े?
दरअसल, नवाब मलिक ने एक वीडियो जारी किया और कहा था कि कोरोनाकाल में फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां मालदीव और दुबई में थीं। उस वक्त वानखेड़े के परिवार के लोग भी इन जगहों पर गए थे। उन्होंने वानखेड़े की बहन जसमीन वानखेड़े की सोशल मीडिया की एक फोटो भी जारी की। मलिक ने वानखेड़े से पूछा कि आखिर उनके परिवार के लोग मालदीव और दुबई में क्या कर रहे थे और वे खुद भी इस दौरान वहां थे या नहीं? इस पर वानखेड़े की तरफ से कहा गया कि वे मालदीव सरकार से अनुमति लेकर और अपने खर्च से परिवार के साथ गए थे। उन्होंने कहा कि जब से NCB ने ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करना शुरू किया है, तब से कुछ लोग बौखला कर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

26 साल पहले शाहरुख ने पत्नी गौरी के लिए 13 Cr में जिस 'मन्नत' को खरीदा अब 27 गुना बढ़ गई कीमत

बताओ, तुम्हारा बाप कौन है: मलिक
इससे पहले मलिक ने कहा था- मैं वानखेड़े को चुनौती देता हूं कि वो एक साल के भीतर अपनी नौकरी से हाथ धो बैठेंगे। आपको जेल भेजने तक जनता चुप नहीं बैठने वाली है। हमारे पास आपके हर फर्जी मामलों के सबूत हैं। मलिक ने सवालिया लहजे में पूछा- बताओ, तुम्हारा बाप कौन है? जो दबाव बना रहा है। नवाब मलिक किसी के बाप से नहीं डरने वाला।

वानखेड़े ने दामाद को गिरफ्तार करने के बाद दी थी सफाई: मलिक
हाल ही में मलिक ने पुणे जिले में अल्पसंख्यक समाज के एक सम्मेलन में कहा था कि जब एनसीबी ने मेरे दामाद को गिरफ्तार किया तो यह (वानखेडे) मेरे पास मैसेज भेजकर सफाई दे रहा था कि उसने कुछ नहीं किया है। ऊपर से कार्रवाई करने का उस पर दबाव था। उन्होंने कहा- वानखेडे कितना फर्जी इंसान है। इसके पूरे सबूत मेरे पास हैं। इसका पिता बोगस था। इसके परिवार के लोग बोगस हैं।

जेल में 5 दिन और रहेगा SRK का बेटा, 26 अक्टूबर को हाईकोर्ट में होगी बेल पर सुनवाई; न्यायिक हिरासत भी 30 अक्टूबर तक

बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की साजिश
मलिक ने वानखेडे को केंद्र सरकार और भाजपा की कठपुतली बताया। उन्होंने कहा- बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की साजिश भाजपा ने रची है। वे इन लोगों को बेनकाब करके रहेंगे। मलिक ने वानखेडे को सार्वजनिक मंच से चुनौती दी और कहा कि तुम हमारे लोगों को जेल में डालने के लिए आगे आए। अब इस देश की जनता तुम्हें देखे बिना रुकने वाली नहीं है।

जेल के फर्श पर सोने को मजबूर हुआ शाहरुख का बेटा, क्रूज से जेल में 12 दिन गुजारने तक यूं रहा आर्यन का सफर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios